September 25, 2024

एक महीने में वह फिर हंसेंगे… समायरा ने बताया वर्ल्ड कप 2023 फाइनल हार के बाद रोहित शर्मा का हाल

0

नई दिल्ली
आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद से कप्तान रोहित शर्मा का चेहरा उतरा हुआ दिखा है। ऑस्ट्रेलिया ने जैसे ही छह विकेट से जीत दर्ज कर वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया वैसे ही कप्तान रोहित की आंखों से आंसू आ गया था। रोहित के चेहरे की मायूसियत पूरे 140 करोड़ भारतीयों के हाल बयां कर रही थी। वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में हार के बाद रोहित के बेटी समायरा ने उनका हाल बताया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें समायरा ने बताया कि रोहित अब पॉजिटिव हैं और एक महीने के अंदर ही फिर से हंसते हुए नजर आएंगे। रोहित शर्मा का यह आखिरी वर्ल्ड कप हो सकता है। रोहित 36 साल के हैं और चार साल बाद उनकी उम्र 40 की हो चुकी होगी। रोहित अगले साल टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे या नहीं इस पर भी सस्पेंस बना हुआ है। 2022 टी20 वर्ल्ड कप के बाद से रोहित ने टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं।

रोहित की बेटी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें समायरा से पूछा गया कि रोहित कैसे हैं। जिस पर समायरा ने जवाब में कहा, 'वह अपने कमरे में हैं, वह अब पॉजिटिव हैं, एक महीने के अंदर वह फिर से हंसेंगे।' रोहित 2011 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं थे, और उनका सपना था कि वह भारत के लिए खेलते हुए वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतें।
 
2022 टी20 वर्ल्ड कप के बाद से विराट और रोहित का फोकस वर्ल्ड कप 2023 पर था और इसी वजह से इन दोनों ने टी20 इंटरनेशनल मैचों में हिस्सा नहीं लिया। रोहित और विराट टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेंगे या नहीं इसका फैसला तो आने वाले समय में ही होगा, लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने विराट और रोहित पर फैसला छोड़ दिया है कि वह टी20 इंटरनेशनल में अपना फ्यूचर किस तरह से देखना चाहते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *