September 24, 2024

वर्ल्ड कप जीत को चुनाव में भुनाते PM मोदी?: कांग्रेस नेत्री का दावा

0

जयपुर.

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रचार थम गया है। लेकिन, नेता एक दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने गुरुवार रात करीब आठ बजे एक ट्वीट (एक्स) कर नई बहस छेड़ दिया। किसी भाजपा नेता के हवाले से उन्होंने दावा किया कि टीम इंडिया की जीत के लिए भाजपा ने पूरी प्लानिंग कर ली थी। राजस्थान में पीएम मोदी के वर्ल्ड कप के साथ पोस्टर और होर्डिंग बने तैयार रखे थे। अगर, टीम जीत जाती तो सभी होर्डिंग को बदल दिया जाता।

जयपुर एयरपोर्ट पर भाजपा के एक बड़े नेता टकरा गए। सामान्य शिष्टाचार के बाद जो उन्होंने बताया वो सुनकर अब तक हैरान हूं। पूरे राजस्थान में पीएम मोदी के वर्ल्ड कप के साथ पोस्टर और होर्डिंग बने तैयार रखे थे। अगर, टीम जीत जाती तो अभी लगी हुई सारी होर्डिंग को बदलकर वर्ल्ड कप की लगा दी जातीं। एक पोस्टर की तस्वीर उन्होंने अपने फोन पर दिखाई- हाथ में ट्रॉफी लिए और इंडिया जर्सी पहने हुए पीएम मोदी विक्ट्री मतलब जीत का V दिखाते हुए जोर से मुस्कुरा रहे थे। भाजपा नेता ने बताया कि टीम को खुली बस में लाकर जयपुर समेत कुछ राजधानियों में भी घुमाने का प्लान था। मेरे पिक्चर शेयर करने के आग्रह पर उन्होंने कहा कि यह कम लोगों के पास ही पिक्चर है। फंस जाऊंगा, नहीं तो जरूर दे देता। सोचिए, यह प्लानिंग थी!

""" आज जयपुर एयरपोर्ट पर भाजपा के एक बड़े नेता टकरा गये, सामान्य शिष्टाचार के बाद जो उन्होंने बताया वो सुनकर अब तक हैरान हूँ
    पूरे राजस्थान में प्रधानमंत्री मोदी के वर्ल्ड कप के साथ पोस्टर और होर्डिंग बने तैयार रखे थे
    अगर टीम जीत जाती तो अभी लगी हुई सारी होर्डिंग रिप्लेस करके…
    — Supriya Shrinate (@SupriyaShrinate) November 23, 2023 """""

राहुल गांधी भी बोल चुके हैं हमला
कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया की हार को लेकर पीएम पर हमला बोल चुके हैं। एक सभा में राहुल ने कहा था- पीएम का मतलब है, पनौती मोदी। हमारे लड़के अच्छा खासा वर्ल्ड कप जीत रहे थे। लेकिन, उन्हें हरवा दिया। बता दें कि राहुल के इस बयान को लेकर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *