September 24, 2024

जिला खनिज प्रतिष्ठान के कार्यों में लोगो का करें उपयोग- कलेक्टर मिश्रा

0

कटनी
 जिला खनिज प्रतिष्ठान के कार्यों की समीक्षा बैठक का आयोजन कलेक्ट्रेट सभागार में गुरूवार को किया गया। कलेक्टर प्रियंक मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में डीएमएफ के कार्यो की समीक्षा की गई।

बैठक में कलेक्टर श्री मिश्रा ने पिछली बैठक के पालन प्रतिवेदन पर चर्चा की और लंबित कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जिन विभागों को डीएमएफ की राशि निर्माण कार्यों के लिए प्रदान की जा रही है, वे कार्यस्थल पर डीएमएफ के लोगो का उपयोग अनिवार्य रूप से करें, ताकि स्पष्ट हो सके कि कार्य को जिला खनिज प्रतिष्ठान के माध्यम से कराया गया है।

बैठक में प्रेजेंटेशन के माध्यम से पिछले वर्षों में जिला खनिज प्रतिष्ठान के माध्यम से स्वीकृत किए गए कार्य, उनकी प्रगति की जानकारी दी गई। कलेक्टर श्री मिश्रा ने विभागवार कार्यो की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने जल जीवन मिशन के कार्यों की समीक्षा के दौरान कहा कि थर्ड पार्टी टीम से डीएमएफ के कार्यों का भी ऑडिट कराने के निर्देश प्रदान किए। खनिज विभाग में मीटिंग हॉल के निर्माण को लेकर कलेक्टर श्री मिश्रा ने खनिज अधिकारी को प्रस्ताव तैयार कराने निर्देशित किया। इस दौरान खनिज अधिकारी संतोष सिंह, कार्यपालन यंत्री आरईएस लाजरूस केरकेट्टा, जिला रोजगार अधिकारी डीके पासी सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *