September 24, 2024

पाकिस्तान Visa ऑफिस के टीवी पर चलने लगा पॉर्न वीडियो, लाइन में लगे लोग देखकर हुए हैरान

0

कराची

पाकिस्तान के कराची से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसे आप देखतें ही हैरान हो जाएंगे, जी हां कराची में यूके वीजा ऑफिस में टीवी स्क्रीन पर अचानक अश्लील फिल्म चलने लगी तो लोग चौंक गए. 

दरअसल, पाकिस्तान यहां जब लोग अपने दस्तावेजों के साथ लाइन लगे थे को वीजा सेंटर ने गलती से बड़ी स्क्रीन पर एक एडल्ट वीडियो चला दिया. इसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने घटना को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जहां लोग अपनी यात्रा संबंधित वीजा की प्रकिया पूरी करने के लिए पहुंचे थे. इसके बाद बीच में लगी टीवी स्क्रीन पर अचानक अश्लील फिल्म चलने लगी. बड़े स्कीन पर पोर्न फिल्म लगी जिसे देंख सभी लोग हैरान हो गए, वहां उपस्थित एक शख्स ने ये पूरी घटना कैमरे में कैद कर ली. हालांकि गड़बड़ी सामने आने के कुछ देर बाद वीजा कार्यालय के कर्मचारियों ने आनन फानन में मामले को कंट्रोल में किया और टीवी को बंद किया.  

पटना में भी हो चुका यह मामला

बिहार की राजधानी पटना में बीते कुछ समय पहले भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी, जो कि पटना के रेलवे स्टेशन की थी. यह मामला मार्च के महीने का था. उस वक्त रेलवे का प्लेट फार्म पूरी तरह से भरा हुआ था. जिसमें यात्री हैरान रह गए. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *