September 24, 2024

सीएम भूपेश का तंज- पीएम पूरे देश का होता है, सभी राज्यों को दें 450 रुपये में गैस सिलेंडर

0

रायपुर.

छत्तीसगढ़ के मख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गैस सिलेंडर के दाम पर पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि पीएम तो पूरे देश का होता है, फिर वह राज्यों की जनता के साथ भेदभाव कैसे कर सकता है? उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी की गलत नीतियों के कारण देशवासी महंगाई से त्रस्त हैं। यह तो उन्होंने स्वयं ही स्वीकार कर लिया है।

सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि अगर “मोदी की गारंटी” है तो पूरे देश में ₹450 में सिलेंडर दे दीजिए, जनता को केंद्र सरकार के प्रकोप से कुछ तो राहत मिलेगी ही।

प्रधानमंत्री तो पूरे देश का होता है, फिर वह राज्यों की जनता के साथ भेदभाव कैसे कर सकता है?
ख़ैर, मोदी जी की गलत नीतियों के कारण देशवासी महंगाई से त्रस्त हैं यह तो उन्होंने स्वयं ही स्वीकार कर लिया है.
अगर “मोदी की गारंटी” है तो पूरे देश में ₹450 में सिलेंडर दे दीजिए, जनता को… pic.twitter.com/CP8paZ8HVv
– Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) November 24, 2023

इससे पहले सांसद दीपक बैज ने मोदी की गारंटी पर निशाना साधते हुए कहा था कि प्रदेश की जनता ने मोदी की गारंटी और भाजपा के घोषणा पत्र से किनारा कर लिया, भरोसा नहीं किया। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा के अधिकांश बड़े नेता चुनाव हार रहे हैं। भाजपा के प्रत्याशियों को भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं का ही समर्थन नहीं मिला। बैज ने कहा कि भाजपा जो आयातित नेताओं के दम पर प्रदेश में चुनाव लड़ रही थी। मतदान खत्म होने के बाद आयातित नेता झोला उठाकर चले गए। भाजपा कार्यालय में सन्नाटा पसर गया। प्रदेश के भाजपा के नेता पहले ही अपनी हार स्वीकार कर चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *