September 24, 2024

बेगूसराय में सनकी पति की करतूत, मायके से ससुराल आने में हुई देरी, पत्नी को मारी गोली, मौत

0

बेगूसराय
बिहार के बेगूसराय जिले में एक सनकी पति ने मामूली विवाद को लेकर अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी को मायके से आने में थोड़ी देर हो गई तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की है। मृत महिला की पहचान नंदकिशोर यादव की पत्नी शालो देवी के रूप में की गई है। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

मृत महिला के बेटे हीरा कुमार ने बताया है कि मेरी मां अपने मायके गई थी। मायके से आने में थोड़ा सा लेट हो गया। इसी से नाराज होकर पिता ने मां को गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं मृत महिला के भाई संदीप कुमार ने बताया मेरे पिताजी का तबीयत बहुत ज्यादा खराब थी। पिता को देखने के लिए ही मेरी बहन अपने मायके आई थी। जब मायके से वापस अपने ससुराल गई तो इसी से नाराज होकर उसके पति ने सोया अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी नंदकिशोर यादव ने धारदार हथियार से काटकर हत्या करने का प्रयास किया गया था।

साहेबपुर कमाल थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।  जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *