September 23, 2024

मौनी रॉय ने बोल्ड फोटोशूट में चलाया हुस्न का जादू, कालिताना अदाओं से किया वार

0

मुंबई.
मौनी रॉय अपने किलर लुक्स की वजह से हर दिन फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. एक्ट्रेस की अदाओं पर आज देशभर के लोग दीवाने रहते हैं. ऐसे में मौनी की झलक के लिए चाहने वाले बेताब हो जाते हैं. यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी हो चुकी है. वहीं, मौनी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए हर दिन एक नया लुक शेयर कर देती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से इंटरनेट का पारा हाई किया है.

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने सिल्वर सीक्वेंस वाली शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट शर्ट कैरी की है. बोल्डनेस दिखाने के लिए मौनी ने शर्ट के बटन ओपन रखे हैं.एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां बालों की पोनीटेल बनाई हुई है. इस लुक में मौनी बेहद हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

अब मौनी के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक भी बेहद पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में उनकी तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. फैंस ने मौनी की अदाओं पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से एक्ट्रेस द वर्जिन ट्री टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ संजय दत्त और पलक तिवारी भी अहम रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा जल्द ही मौनी सुल्तान ऑफ दिल्ली टाइटल से बन रही वेब सीरीज में भी दिखेंगी. कुछ ही समय पहले उन्होंने अपनी इस सीरीज का ऐलान किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *