September 23, 2024

टी20 सीरीज : स्टूडेंट्स को एक हजार रुपये में मिलेंगे ऑफलाइन टिकट

0

रायपुर
 भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का चौथा मैच राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 1 दिसंबर को खेला जाएगा। यह मैच शाम 7 बजे से खेला जाएगा। मैच की टिकट की ऑनलाइन बुकिंग जारी है। वहीं  मंगलवार से ऑफलाइन टिकट की बिक्री सुबह 11 बजे से शुरू , जिसमें स्टूडेंट्स को 1000 में टिकट मिलेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के लिए छात्रों को 1000 रुपये में टिकट उपलब्ध कराई जाएगी। इसकी बिक्री आज सुबह 11 बजे से (टिकट समाप्त होने तक) सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम, बुढ़ापारा, रायपुर में ऑफलाइन उपलब्ध होगी। इसके लिए छात्रों को अपना परिचय पत्र दिखाना होगा, साथ ही पहचान पत्र की एक फोटो कॉपी काउंटर में जमा करनी होगी, जिसके बाद ही उन्हें टिकट मिलेगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) मैच के लिए छात्रों को 1000 रुपए में टिकट उपलब्ध कराई जाएगी। इसके लिए पात्र छात्रों को वैघ पहचान पत्र दिखाना होगा. साथ ही पहचान पत्र की एक फोटो कॉपी काउंटर में जमा करनी होगी. जिसके बाद ही उन्हें टिकट मिलेगी। टिकट बिक्री आज सुबह 11 बजे से सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम, बुढ़ापारा, रायपुर में ऑफलाइन उपलब्ध होगी।

छात्रों को सस्ते में मिलेगा टिकट
छात्रों के लिए टिकट की स्पेशल व्यवस्था की गई है। 28 नवंबर को छात्रों को ऑफलाइन टिकट दिया जाएगा। इसके लिए छात्रों को अपना परिचय पत्र (आईडी कार्ड) दिखाना होगा। एक आईडी कार्ड से केवल एक ही टिकट मिलेगा। इसके साथ ही छात्रों को सस्ते में टिकट उपलब्ध होंगे। छात्रों को एक हजार रुपए में टिकट मिलेगा। अधिकारियों ने बताया कि छात्रों को टिकट पाना का फॉर्म्यूला है कि पहले आओ और पहले पाओ। जनरल कैटेगरी से लेकर अपर लेवल में 1300 सीटों को छात्रों के लिए निर्धारित किया गया है।

ऑफलाइन टिकट लेकर मैच देखने के इच्छुक छात्र इस बात का ध्यान रखें कि छात्रों के लिए टिकट केवल 28 नवंबर को ही मिलेगा। मैच को लेकर स्टेडियम में तैयारियां जोरों पर हैं। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज हो रही है। सीरीज का चौथा मैच रायपुर में आयोजित होगा।

टिकट की कीमत
 भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकट का रेट कार्पोरेट बॉक्स के लिए 25 हजार, प्लेटिनम 15 हजार, गोल्ड साढ़े 12 हजार, सिल्वर 10 हजार और स्टैंड केटेगिरी की कीमत एक हजार रुपए तय की गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *