September 23, 2024

पुणे में बीच सड़क पर समलैंगिक पार्टनर को घोंप दिया चाकू, तड़प-तड़पकर मौत

0

पुणे

महाराष्ट्र के पुणे में एक युवक ने अपने ही गे पार्टनर (समलैंगिक) पर धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. मामला वघोली इलाके का है. यहां एक लड़के ने बीच सड़क पर 21 साल के युवक पर तेजधार हथियार से हमला किया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

उसके बदन से खून बहने लगा. वह दर्द से कराहते हुए मदद के लिए चीख-पुकार मचाने लगा. लेकिन हमलावर को उस पर बिल्कुल भी तरस नहीं आया. वो उसे लहूलुहान में वहीं छोड़कर फरार हो गया. तभी दर्द से कराह रहे लड़के को किसी शख्स ने देखा तो वह मदद के लिए वह आगे आया. उसने तुरंत गाड़ी से घायल युवक को अस्पताल ले जाने लगे.

एक न्यूज के मुताबिक, रास्ते में घायल युवक ने उसे बताया कि वह बीबीए का स्टूडेंट है और वघोली के एक हॉस्टल में रहता है. उसके बॉयफ्रेंड ने ही उस पर चाकू से जानलेवा हमला किया है. उसने हमलावर का नाम भी शख्स को बताया. लेकिन जैसे ही घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. लोनीकांड पुलिस ने बताया कि हम इस मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. मृतक के घर वालों को भी सूचना दे दी गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

खाना स्वादिष्ट न नहीं लगा तो मां को ही मार डाला

वहीं, दो दिन पहले ठाणे जिले के एक शख्स ने अपनी मां को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्होंने जो खाना उसे दिया था वो उसे स्वादिष्ट नहीं लगा. शख्स ने मां से इसी बात को लेकर झगड़ा करना शुरू कर दिया फिर दरांती से उनकी गर्दन पर हमला कर दिया. जिसके बाद खून से लथपत महिला ने बेटे के सामने ही दम तोड़ दिया. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *