September 23, 2024

एक और भारतीय तेज गेंदबाज ने गुपचुप की शादी…ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में ली थी छुट्टी

0

नई दिल्ली
टी20 मुकाबले के बीच एक और भारतीय तेज गेंदबाज शादी के बंधन में बंधे। भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मुकेश कुमार ने  बीते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले से शादी के लिए छुट्टी ली थी जिसकी अब तस्वीरें सामने आई। आईपीएल फ्रेंचाइज़ी दिल्ली कैपिटल्स ने मुकेश कुमार को बधाई देते हुए शादी की तस्वीर साझा की। मुकेश की पत्नी का नाम दिव्या है। गोपालगंज के मुकेश ने गोरखपुर में शादी की। दुल्हा बने मुकेश काफी खुश दिख रहे है। इस दौरान उन्होंने शेरवानी पहनी हुई है.

बता दें कि मुकेश कुमार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज़ का हिस्सा है। इससे पहले खेले दोनों टी20 में वो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे थे। वहीं तीसरे टी20 मे दीपक चाहर को उनकी जगह स्क्वाड में शामिल किया गया था.  रायपुर में खेले जाने वाले चौथे टी20 में मुकेश टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे।

मुकेश भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में डेब्यू कर चुके हैं। उन्होंने 2023 में वेस्टइंडीज़ के दौरे पर तीनों फॉर्मेट में भारत के लिए डेब्यू किया था।  वे अब तक 1 टेस्ट, 3 वनडे और 7 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं।  टेस्ट में उन्हें 2, वनडे में 4 और टी20 इंटरनेशनल में भी 4 विकेट मिल चुके हैं। वहीं   दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले मुकेश कुमार 10 आईपीएल खेल चुके हैं।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *