September 22, 2024

राजनीति का अनोखा नजारा देखने को मिला, कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप खटीक और भाजपा प्रत्याशी उमादेवी खटीक एक दूसरे का मुंह मीठा कराते दिखे

0

दमोह
दमोह जिले की हटा विधानसभा के भाजपा और कांग्रेस के विधायक पद के उम्मीदवारों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें दोनों एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करा रहे हैं। फोटो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि वर्षों बाद सद्भाव की राजनीति का नजारा देखने मिला है।

 

बता दें हटा विधानसभा के हिंडोरिया में नेमा समाज के द्वारा भोंडला बाबा की जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें सभी समाज के लोगों के अलावा हटा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप खटीक और भाजपा प्रत्याशी उमादेवी खटीक भी शामिल हुई थी और इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराया, तभी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने लिखा कि हटा में वर्षों बाद राजनीति में यह सदभावना द्रष्टव्य हुई है। जीतेगा तो कोई एक ही, लेकिन एक दूसरे के प्रति सद्भाव बना रहे तो पक्ष और विपक्ष की राजनीति अवाध गति से चलेगी। विकास कार्य भी होंगे और जरूरत पड़ने पर स्वस्थ विरोध भी होगा। दोनों उम्मीदवारों को बहुत शुभकामनाएं।

इसके अलावा अन्य लोगों ने लिखा कि एक अच्छी राजनीति की यही पहचान है वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन मनभेद नहीं हो सकता। इस विधानसभा चुनाव में हटा में त्रिकोणीय मुकाबला है। क्योंकि कांग्रेस के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भगवानदास चौधरी ने बीएसपी के टिकिट पर चुनाव लड़ा है। अब 3 दिसंबर को पता चलेगा कि जनता ने किसे अपना आशीर्वाद दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *