September 22, 2024

जैसलमेर : दुकान में पेट्रोल डालकर आग लगाने से गुस्साए दुकानदारों ने किया प्रदर्शन, वाहनों को खड़ा कर लगाया जाम

0

जैसलमेर.

पोकरण क्षेत्र के ग्राम पंचायत रातडिया के सेतरावा-भणियाणा सड़क मार्ग पर स्थित इलेक्ट्रिक की दुकान पर बुधवार की दोपहर को एक व्यक्ति ने दुकान में पेट्रोल फेंककर आग लगा दी। जिसके कारण दुकान के काउंटर पर रखा वायर, बल्ब, ट़्यूबलाइट और रिपेयरिंग का सामान जलकर खाक हो गया। आग लगाने के दौरान दुकानदार हरखाराम सारण ने तत्परता दिखाई और बच गया। वहीं आग लगाने के बाद आरोपी पास में ही खड़ी खुद की मोटरसाइकिल लेकर मौके से फरार हो गया।

दुकानदार हरखाराम द्वारा युवक की पहचान खंगारसिंह पुत्र पन्नेसिंह द्वारा की गई। इस घटना के बाद बुधवार की दोपहर को गांव के सभी दुकानदारों ने इसका जमकर विरोध किया। साथ ही दुकानदारों ने रातडिया के सेतरावा-भणियाणा की सड़क पर वाहनों को खड़ाकर रोड जाम कर दी तथा जमकर प्रदर्शन किया। सूचना पाकर भणियाणा पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई।

क्या था मामला?
बता दें कि दुकानदार हरखाराम ने बताया कि विधानसभा चुनाव के दौरान रातियानाड़ा पोलिंग बूथ पर वह कांग्रेस का एजेंट बैठा था। इसी दौरान खंगारसिंह के चाचा के लड़के से फर्जी वोटिंग को लेकर कुछ अनबन हो गई। उसी रंजिश के कारण खंगारसिंह ने बुधवार को दुकान पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। वहीं आग लगने के कारण 25 से 30 हजार रुपए का नुकसान हो गया। वहीं दुकानदार ने बताया कि वह सतर्क नहीं होता तो आगजनी से कोई जनहानी भी हो सकती थी।

दुकानदारों ने किया प्रदर्शन
दुकान में पेट्रोल डालकर आग लगाने के मामले को लेकर रातडिया गांव के दुकानदारों ने पुलिस और आरोपियों के खिलाफ जमकर विरोध जताया। दुकानदारों ने सेतरावा से भणियाणा रोड पर वाहनों और ट्रेक्टरों को खड़ाकर रास्ता जाम कर दिया। वहीं दुकानदारों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। दुकानदारों द्वारा किए गए प्रदर्शन की सूचना पर भणियाणा पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने के कारण दुकानदारों ने पुलिस के सामने प्रदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *