September 22, 2024

बेगूसराय सदर अस्पताल में डॉक्टर पर भड़के जेडीयू विधायक, कहा- तुम्हारी नौकरी खत्म कर दूंगा, जवाब मिला- कोई दिक्क्त नहीं

0

बेगूसराय
बिहार के बेगूसराय सदर अस्पताल में जेडीयू विधायक और सत्तारूढ़ दल के सचेतक राजकुमार सिंह एक डॉक्टर के व्यवहार से नाराज हो गए और उस पर भड़क उठे। विधायक ने नाराजगी जताते हुए कहा कि सूबे के नंबर वन अस्पताल कहे जाने वाले बेगूसराय सदर अस्पताल के डॉक्टर ही जब खुद बीमार है तो वो दूसरों का इलाज क्या करेंगे? बताया गया है कि जेडीयू विधायक राजकुमार सिंह बम धमाके में घायल हुए बच्चों को देखने सदर अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान बच्चों की गंभीर हालत को देखकर विधायक डॉक्टर की खोज करने लगे। इस दौरान इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात एक मात्र डॉक्टर ने बच्चों का इलाज करने से मना नहीं कर दिया। इतना ही नहीं डॉक्टर ने विधायक से मिलने से भी इंकार कर दिया। इसके बाद जेडीयू विधायक आग बबूला हो उठै और डॉक्टर चन्दन कुमार को खूब-खरी खोटी सुनाई। सोशल मीडिया पर विधायक और डॉक्टर के बीच हुए विवाद का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की लाइव हिन्दुस्तान पुष्टि नहीं करता है।

वायरल वीडियो में विधायक ने डॉक्टर से गुस्से में कहा- अरे…शटअप पहले तमीज से बात करो, तुम्हारी नौकरी खत्म करुंगा मैं। इस पर डॉक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि करवा दीजिए, कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद विधायक राजकुमार सिंह ने सिविल सर्जन प्रमोद कुमार को फोन कर सदर अस्पताल बुलाया। सिविल सर्जन फौरन अस्पताल पहुंचे। इसके बाद विधायक ने सिविल सर्जन को पूरे हालात से अवगत कराया।

सिविल सर्जन भी डॉ. चन्दन की शिकायत से परेशान दिखे। लेकिन, किसी के द्वारा लिखित शिकायत नहीं करने के कारण कार्रवाई से अपनी असमर्थता जाहिर की। बात बिगड़ते देख सिविल सर्जन ने विधायक के सामने ही डॉक्टर चंदन को बुलाया गया। उनके सामने भी विधायक और डॉक्टर चन्दन के बीच तीखी बहस होने लगी। इस दौरान विधायक राजकुमार सिंह काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने जाते-जाते सदर अस्पताल में बम से घायल बच्चों के इलाज में लापरवाही बर्दाश्त नहीं करने और बच्चों को कुछ भी होने की स्थिति में खुद से डॉक्टर चन्दन को जिम्मेवार मानते हुए एफआईआर करने की बात कही। विधायक ने अस्पताल की व्यवस्था की सराहना तो की, लेकिन डॉक्टर चन्दन पर कई गंभीर आरोप लगाए। वहीं डॉक्टर चंदन ने बताया कि उनकी ड्यूटी इमरजेंसी में लगी है, बच्चों के वार्ड में उनकी ड्यूटी नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *