September 22, 2024

ट्रैक पार करने की कोशिश में मेट्रो-प्लेटफॉर्म के बीच फंसा युवक, हो गई मौत

0

नईदिल्ली

दक्षिण दिल्ली के कुतुब मीनार स्टेशन पर ट्रैक पार करते समय 22 वर्षीय एक व्यक्ति की मेट्रो ट्रेन से कटकर मौत हो गई. घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पीली टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति को मेट्रो ट्रेन और प्लेटफॉर्म किनारे के बीच फंसा हुआ देखा जा सकता है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि घटना के संबंध में 12 नवंबर को एक कॉल मिली थी. अधिकारी ने कहा, "मेट्रो ट्रेन से कटे व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव को एम्स ट्रॉमा सेंटर के शवगृह में रख दिया गया."

23 नवंबर को शव का पोर्टमार्टम किया गया
अधिकारी ने आगे कहा कि सुनील के नाम का टैटू उनकी दाहिनी बांह पर है. 23 नवंबर को शव का पोर्टमार्टम किया गया. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने एक बयान में कहा कि ट्रेन ऑपरेटर ने तुरंत आपातकालीन ब्रेक लगाया और यात्री को स्टेशन कर्मचारियों द्वारा तुरंत बचाकर एम्स ट्रॉमा सेंटर भेजा गया. बयान में कहा गया कि यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे कभी भी अनाधिकृत रूप से मेट्रो ट्रैक पार करने या उस पर चलने या प्रतिबंधित क्षेत्रों में प्रवेश करने का प्रयास न करें.

क्या था मामला
12 नवंबर को एक यात्री, पटरियों के माध्यम से अनधिकृत तरीके से एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने की कोशिश करते समय, कुतुब में प्लेटफॉर्म के किनारे और आ रही ट्रेन के बीच फंस गया था. मीनार स्टेशन. ट्रेन ऑपरेटर ने तुरंत आपातकालीन ब्रेक लगाया और यात्री को स्टेशन के कर्मचारियों द्वारा तुरंत बचाया गया और निकाला गया और एम्स ट्रॉमा सेंटर भेजा गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *