September 23, 2024

दीपिका पादुकोण बनीं हेयर स्टाइलिस्ट, दोस्त स्नेहा के बनाए बाल

0

दीपिका पादुकोण बनीं हेयर स्टाइलिस्ट, दोस्त स्नेहा के बनाए बाल

मुंबई
 लंदन में छुट्टियां मना रही बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण अपनी दोस्त के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बन गईं।

दीपिका की दोस्त स्नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 'पद्मावत' स्टार द्वारा अपने बाल संवारते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "दुनिया की इकलौती दीपिका पादुकोण से अपने बाल बनवा रही हूं और दिव्या उन्हें असिस्ट कर रही हैं।"

दीपिका ने इससे पहले लंदन में अपने डे आउट पर अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें साझा की थीं। उनके पति रणवीर सिंह ने कमेंट सेक्शन में लव इमोजी शेयर किए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका को आखिरी बार बड़े पर्दे पर शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जवान' में एक विशेष भूमिका में देखा गया था। वह अगली बार ऋतिक रोशन और अनिल कपूर अभिनीत अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' में दिखाई देंगी।

वह प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में भी नजर आएंगी। उनके पास रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'सिंघम 3' भी है।

मैरी क्रिसमस को सबसे मुश्किल फिल्म मानती है कैटरीना कैफ

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्म मैरी क्रिसमस को अपने करियर की सबसे मुश्किल फिल्म मानती हैं।
कैटरीना कैफ ने विजय सेतुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में काम किया है। मैरी क्रिसमस का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। कैटरीना कैफ ने कहा,मुझे विजय सेतुपति के साथ मैरी क्रिसमस में काम करने का मौका मिला। यह बहुत खूबसूरत था। यह मेरे करियर की अब तक की सबसे कठिन फिल्म है। उस कैरेक्टर ने मेरे अंदर से काफी कुछ बाहर निकाला है और अनुभव शानदार रहा है।

मैरी क्रिसमस द्विभाषी फिल्म है। हमने फिल्म को हिंदी और तमिल में शूट किया। मैंने तमिल वर्जन के लिए तमिल में शूटिंग किया। ऐसे में दो-दो बार शूट करना होता था। इसलिए यह मुश्किल था, लेकिन रोमांच से भरा था। मेरे को-स्टार विजय सेतुपति बहुत अद्भुत हैं। जब हम हिंदी शूट करते थे तो वह शानदार होते थे, लेकिन जब हम तमिल में शूट करते थे तो वह एक अलग अभिनेता बन जाते थे।फिल्म 'मैरी क्रिसमस' 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अपनी बेटी 'लंदन' के बारे में अपनी मां को बताना चाहती हूं: पेरिस हिल्टन

लॉस एंजेलिस
 सोशलाइट पेरिस हिल्टन अपनी मां कैथी को अपनी बेटी के बारे में बताने से पहले भावुक हो गईं।42 वर्षीय पेरिस हिल्टन और अपने पति कार्टर रीम ने इस सप्ताह की शुरुआत में बेटी लंदन का स्वागत करने की घोषणा की थी। इस कपल का 10 महीने का बेटा फीनिक्स भी है। पेरिस ने काफी विचार-विमर्श किया कि वह इस न्यूज को मां को कैसे दें।

वह 'पेरिस इन लव' के अपकमिंग एपिसोड की एक क्लिप में कार्टर को बताती है, ''मैं अपनी मां को बताना चाहता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि अगर मैं उन्हें नहीं बताऊंगी तो इससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचेगी। वह खुश होंगी और मेरी नर्सरी और बच्चे के कपड़ों के प्लान बनाने में मदद करेगी।''

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व 'सिंपल लाइफ' स्टार ने आगे कहा कि वह हमेशा इस बात को लेकर चिंतित रहती थी कि दूसरे उसके बारे में क्या कहेंगे। उन्होंने कहा, ''मुझे नहीं पता, मैं हमेशा इस बात से चिंतित रहती हूं कि लोग क्या कहते हैं और मुझे वह एनर्जी पसंद नहीं है।''

'स्टार्स आर ब्लाइंड' सिंगर ने यह भी कहा कि पहले बच्चे के आने से उन्हें लाइफ कंप्लीट महसूस हुईं, लेकिन उन्हें विश्वास था कि उनके दूसरे बच्चे के आने के साथ यह "और ज्यादा कंप्लीट" महसूस होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *