September 23, 2024

मध्य प्रदेश में शिवराज नहीं रहेंगे CM? बीजेपी की तरफ से इस रेस में कई नेता हैं

0

भोपाल

  मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह जनादेश किसी पार्टी के नफा नुकसान की बात नहीं है। यह साफ साफ बात है कि प्रजातंत्र में जो व्यक्ति जमीन से जुड़ा है, जो पार्टी जमीन से जुड़ी हुई है और जमीन के लिए कार्य करती है, उसी पार्टी पर जनता भरोसा करती है। शिवराज सिंह चौहान की जो नीतियां मध्य प्रदेश में रही हैं, जनता के कल्याण की नीतियां रही हैं। उसका पूरा लाभ बीजेपी को मिला है।

केंद्र में हमारी डबल ईंजन की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में चल रही है। इस त्रिमुर्ति का ही प्रतिफल है कि हम इस स्थिति में हैं। केंद्र की त्रिमुर्ति और मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान और बीडी शर्मा के नेतृत्व में एक-एक बीजेपी का कार्यकर्ता एकजुट है। उसी का प्रतिफल है कि आज परिणाम हमारे पक्ष में आए हैं।

सिंधिया ने कहा कि लाडली बहना योजना का बहुत बड़ा असर रहा है। लाडली बहना योजना गेमचेंजर रहा है। इसका पूर्ण श्रेय अगर किसी को जाता है तो वह शिवराज सिंह चौहान को है।

ईरानी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर मातृ शक्ति ने भरोसा जताया है। यह केवल इसलिए नहीं कि हमने 33 फीसदी आरक्षण का बिल हमने पास कराया, बल्कि यह जनधन योजना के तहत देश की महिलाओं का पहली बार बैंक खाता खुलना है। चाहे मातृ वंदन योजना हो, चाहे पोषण अभियान हो। चाहे आयुष्मान योजना हो।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *