September 24, 2024

‘हाउसफुल 5’ की रिलीज डेट टली

0

मुंबई

अक्षय कुमार ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘हाउसफुल 5’ की अपडेटेड रिलीज डेट बताई। पहले यह फिल्म 2024 की दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट 6 जून, 2025 कर दी है। अक्षय ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मनोरंजन होगा अब पांच गुना ज्यादा। 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। दूसरे पोस्ट पर लिखा था- हाउसफुल फ्रेंचाइजी की भारी सफलता का श्रेय आॅडियंस को जाता है।

ऐसे में हम एक बार फिर आप सभी से वही स्वागत की उम्मीद कर रहे हैं। 'हाउसफुल' टीम ने बहुत ही एंटरटेनिंग कहानी तैयार की है, जिसके लिए हाई लेवल का श्ऋ चाहिए। इसी वजह से हमनें डिसिजन लिया है कि फिल्म 6 जून 2025 को रिलीज करेंगे। बता दें यह फिल्म हाउसफुल फ्रेंचाइजी की 5३ँ फिल्म होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर तरुण मनसुखानी होंगे। हाउसफुल फिल्म 30 अप्रैल 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दीपिका पादुकोण, लारा दत्ता, रितेश देशमुख, अर्जुन रामपाल और दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान नजर आए थे। साजिद खान की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 124 करोड़ रुपए था। ‘हाउसफुल 2’ फिल्म 5 अप्रैल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस, असिन, जरीन खान, श्रेयस तलपड़े, रणधीर कपूर के साथ दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर भी नजर आए थे। साजिद खान की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ की कमाई की थी। वहीं फिल्म का टोटल कलेक्शन 186 करोड़ रुपए था। ‘हाउसफुल 3’ फिल्म 3 जून 2016 में रिलीज हुई थी।

इस फिल्म में अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडिस, नरगिस फाखरी, चंकी पांडे और बोमन ईरानी नजर आए थे। साजिद-फरहाद की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 15 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म का टोटल कलेक्शन 195 करोड़ रुपए था। ‘हाउसफुल 4’ फिल्म 25 अक्टूबर 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और चंकी पांडे नजर आए थे। फरहाद की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 19 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म का टोटल कलेक्शन 296 करोड़ रुपए था। यह फिल्म इस फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी थी। अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल-4 का प्रचार करने के लिए 8 कोच की विशेष ट्रेन चलाई गई थी। इसके बाद रेलवे के पास ऐसे ही 7 और प्रोजेक्ट्स कतार में थे। रेलवे अधिकारियों के अनुसार ‘हाउसफुल 4’ के प्रमोशन के बाद उन्हें करीब 53 लाख रुपए की आय हुई थी। 'हाउसफुल 5' साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले 6 जून, 2025 में रिलीज की जाएगी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस भी दिखाई देंगे। साजिद अपनी टीम के साथ ‘हाउसफुल’ सीरीज के 5वें पार्ट की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। मूवी को आईमैक्स फॉर्मेट में शूट किया जाएगा। बाहुबली और पद्मावत को भी इसी फॉर्मेट में शूट किया गया था। साजिद और अक्षय अपना कॉमेडी एवेंजर्स यूनिवर्स बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *