September 24, 2024

MP में चला पंडित धीरेंद्र शास्त्री का जादू…जहां-जहां कथा हुई, वहां-वहां भगवा लहराया

0

सागर.
 भारत के लोगों को सनातन से जोड़ने और हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग करने वाले बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बुंदेलखंड के साथ ही प्रदेश और देश भर में ख्याति मान हैं. खासकर वह युवाओं के आइकॉन बने हुए हैं. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने कई जिलों में श्री राम ,श्री हनुमान कथाएं की समय के अभाव की चलते, कई कथाओं के दिन भी कम करने पड़ गए. तो वहीं कई जगहों पर उन्होंने एक दिन, दो दिन और 3 दिन की भी कथा की. चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद इसका असर भी दिखाई दिया है.

सागर जिले की तीन अलग-अलग विधानसभाओं में भी कथाएं की थी. जहां पर तीन सीटों पर भाजपा ने परचम लहराया है. इनमें दो मंत्रियों ने जीत की हैट्रिक लगाई है तो वहीं एक विधायक ने जीत का चौका लगाया है. जिन नेताओं ने जीते दर्ज की वहां पर पार्टी के साथ जय श्री राम के नारे भी जमकर गूंजे.

ठीक 1 महीने पहले बाबा बागेश्वर ने किया था रोड शो
इसमें आचार संहिता लगने से ठीक 1 महीने पहले बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने खुरई विधानसभा में तीन दिवसीय हनुमंत कथा की थी और खुली जीप में सवार होकर 5 किलोमीटर लंबा एक रोड शो भी किया था, जिसे नगर निर्माण का नाम दिया था. जिसमें हजारों की संख्या में ग्रामीण क्षेत्र से लोग महाराज को देखने के लिए खुरई में जमा हो गए थे. यहां से मंत्री भूपेंद्र सिंह ने जीत की हैट्रिक लगाई तो वही 47000 वोट से जीतने के साथ ही उन्होंने अब तक जीते पांच चुनाव में सबसे बड़ी जीत दर्ज की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *