September 24, 2024

ससुराल में पति ने प्रेग्नेंट पत्नी को मार डाला, बेड के नीचे छिपाई लाश, वजह कर देगी हैरान

0

वैशाली
वैशाली जिले के पातेपुर के मालपुर वार्ड संख्या 4 में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बेड के नीचे छुपा दिया। हत्या के बाद पति ने बाहर से दरवाजा बंदकर कर फरार हो गया। पड़ोस में शादी हो रही थी, गाने के शोर में जूली की चीखें दब गई। मृत नवविवाहिता जूली कुमारी पातेपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव निवासी प्रमोद शर्मा की दूसरी पुत्री थी। घर के लोग जब सुबह में कमरे का दरवाजा बंद देखा तो उसे खोलकर अंदर गए तो देखा कि बेड के नीचे जूली की लाश पड़ी है। परिजनों ने पातेपुर थाना का सूचित कर मामले की जानकारी दी।

जूली की शादी जून 23 में मुजफ्फरपुर के झापहां ओपी के झपहां गांव निवासी सुनील शर्मा के पुत्र राजकुमार शर्मा से हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। राजकुमार अपने पिता के साथ मुजफ्फरपुर में फर्नीचर के ठेकेदारी का काम करता है। दस दिन पूर्व अपने पत्नी के साथ ससुराल आया था। जूली को ससुराल से ही आपस में विवाद चल रहा था। घटना का अंजाम युवक ने तब दिया जब पड़ोस में शादी हो रही थी। शादी के समय गीत बजने से रूम के अंदर का आवाज बाहर नहीं आया। जिससे युवक अपनी पत्नी की हत्या कर आराम से फरार हो गया।

जब अहले सुबह घर के लोगों ने जूली को कमरे में देखा तो दामाद गायब नजर आया। लड़की के मां दामाद को खोजने लगी कि शौच के लिए कहीं बाहर गया होगा। घर में पलंग के नीचे ध्यान गया तो देखा कि नव विवाहिता जूली अर्धनग्न अवस्था में लाश पड़ी थी। शव को देखते ही परिजनों के होश उड़ गए। मृतक युवती के विषय में बताया जाता है कि वह कुछ माह से गर्भवती भी थी। मुखिया जीवच्छ राय ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए हाजीपुर भेज दिया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि हत्या के आरोपी युवक की मां की पूछताछ के लिए के झपहां पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है। लड़की के पिता ने बताया कि चार पहिया वाहन की मांग की जा रही थी। गाड़ी नहीं देने पर घर में घुसकर हत्या कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *