September 24, 2024

पटना के जाम में फंसा नीतीश का काफिला, सिक्योरिटी ने रॉन्ग साइड से निकलवाई सीएम की कार

0

पटना
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार सुबह अचानक जेडीयू दफ्तर पहुंच गए। जेडीयू कार्यालय से निकलने के दौरान सीएम नीतीश का काफिला पटना शहर के जाम में फंस गया। इसके बाद सीएम के काफिले में चल रहे सुरक्षाकर्मियों को मशक्कत करनी पड़ी। सिक्योरिटी ने सीएम नीतीश की कार को रॉन्ग साइड वाले रोड पर उतारा और फिर जाम से बाहर निकाला।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार सुबह अचानक अपने आवास से निकलकर जेडीयू कार्यालय पहुंचे। उनके जेडीयू दफ्तर आने की जानकारी पार्टी के किसी नेता को नहीं थी। सीएम नीतीश पार्टी दफ्तर में करीब 10 मिनट तक रुके। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यालय का निरीक्षण किया और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। फिर वहां से वापस रवाना हो गए।

जेडीयू दफ्तर से निकलने के दौरान सीएम नीतीश का काफिला जाम में फंस गया। सड़क पर वाहनों की लंबी कतार होने के चलते मुख्यमंत्री की गाड़ी आगे नहीं बढ़ पा रही थी। तभी काफिले में साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभाला। उन्होंने सीएम की गाड़ी को रॉन्ग साइड होकर जाम से बाहर निकाला।

बता दें कि मुख्यमंत्री का काफिला निकालने के लिए कई बार ट्रैफिक को रोका भी जाता है। इसी साल सितंबर महीने में सीएम नीतीश के काफिले को निकालने के लिए पटना पुलिस ने बहुत देर तक ट्रैफिक रोका था। उस दौरान एक एंबुलेंस जाम में फंस गई थी। उसमें एक मासूम बच्चे को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया जा रहा था। यह मामला सामने आने के बाद पुलिस की फजीहत हुई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *