September 24, 2024

अस्पताल में भर्ती हुईं जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी

0

मुंबई

जया बच्चन की मां और अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। 'फ्री प्रेस जर्नल' की एक रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को भर्ती होने के बाद उनकी पेसमेकर सर्जरी की जाएगी। हार्ट बीट को नियंत्रित करने के लिए एक पेसमेकर, या कार्डियक पेसिंग डिवाइस डाला जाता है, जिसकी सर्जरी होगी। जया बच्चन को हाल ही में जोया अख्तर की 'द आर्चीज़' के प्रीमियर में देखा गया था, जहां उनके नाती अगस्त्य नंदा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है।

फिल्म में सुहाना खान, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना, ख़ुशी कपूर और भी कई स्टार्स हैं। Amitabh Bachchan, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या, श्वेता नंदा, नव्या नवेली नंदा सहित पूरा बच्चन परिवार उनका हौसला बढ़ाने के लिए सामने आया। जया बच्चन को आखिरी बार करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी थे। फिल्म को न सिर्फ आलोचकों की सराहना मिली बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की।

नाती को चियर करने आईं जया बच्चन
Jaya Bachchan को 'द आर्चीज़' के प्रीमियर में देखे जाने के ठीक एक दिन बाद इंदिरा भादुड़ी की स्वास्थ्य स्थिति की खबर आई है। रेड कार्पेट पर उन्हें नीता अंबानी और बच्चन-नंदा परिवार के साथ बातचीत करते देखा गया। एक्ट्रेस को अगस्त्य के साथ पोज देते और उनके लिए चीयर करते हुए भी देखा गया।

इंदिरा भादुड़ी ने 90वां बर्थडे मनाया था
इंदिरा भादुड़ी ने फरवरी 2020 में बच्चन परिवार के साथ अपना 90वां जन्मदिन मनाया था। उस समय परिवार भोपाल में इकट्ठा हुआ था और समारोह की तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की गईं। जया बच्चन ने करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से सालों बाद फिल्मों में वापसी की। फिल्म में उन्होंने रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन दादी का किरदार निभाया था। उनकी एक्टिंग की सराहना की गई और कई लोगों को यह भी लगा कि उनका किरदार 'कभी खुशी कभी गम' में अमिताभ बच्चन के किरदार जैसा ही था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *