September 24, 2024

स्कूल से घर नहीं लौटी 16 साल की लड़की, अब रेलवे स्टेशन के पास बोरी में मिली लाश

0

मुंबई
 महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में 16 वर्षीय एक किशोरी का शव मिला है। यह डेडबॉडी नैगांव रेलवे स्टेशन के पास एक बोरी से बरामद हुई। वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शव शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे झाड़ियों में मिला। उन्होंने कहा कि एक राहगीर ने बोरी को देखा और वालिव पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद एक टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव पर चाकू के हमले के कई निशान थे। डेडबॉडी को वसई के एक सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस को आशंका है कि किशोरी मुंबई की रहने वाली थी और उसकी हत्या कर शव को राजमार्ग पर फेंक दिया गया।

घरवालों ने लापता होने की दर्ज कराई थी शिकायत
अधिकारी ने कहा कि लड़की के घरवालों ने उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें बताया गया था कि लड़की घर से स्कूल के निकली थी और वापस नहीं आई। इसे लेकर परिवार के लोग बहुत परेशान थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।
 
स्कूल में दृष्टिबाधित नाबालिग लड़की की मौत
दूसरी तरफ, हरियाणा में गुरुग्राम के सेक्टर-71 क्षेत्र के बहरामपुर में स्कूल में रहने वाली सात वर्षीय दृष्टि बाधित बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। बच्ची के परिवार ने दावा किया है कि उनकी बेटी को स्कूल में प्रताड़ित किया गया। परिजनों ने पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर भी हंगामा किया। मामले की जांच जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *