September 24, 2024

ड्रग्स, धोखेबाजी, बाथरूम में 2 घंटे रहे बंद, आखिर सोनाली फोगाट के साथ उस रात क्या-क्या हुआ

0

नई दिल्ली
भाजपा नेता और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सोनाली फोगट की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। सोनाली फोगाट का गोवा में 23 अगस्त को निधन हो गया। सोनाली फोगाट के मौत को पहले शुरू में दिल का दौरा पड़ने से होने का संदेह था लेकिन अब ये एक हत्या का मामला बन गया है। गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट मामले में उसके सहयोगी पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को गिरफ्तार किया है। गोवा पुलिस ने कहा कि सोनाली फोगट को नशीला पदार्थ (ड्रग्स) दिया गया था। वहीं एक सीसीटीवी फुटेज में सोनाली फोगाट को लड़खड़ाती और बदहवाश हालत में दो लोगों के साथ देखा गया है। आइए जानें सोनाली फोगाट के साथ मौत के पहले वाली रात क्या-क्या हुआ।
 
सोनाली फोगाट के ड्रिंक में मिलाया गया ड्रग्स
गोवा पुलिस के महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने 26 अगस्त की शाम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, सोनाली फोगट की ड्रिंक में MDMA (एक प्रकार का ड्रग्स) मिलाया गया था। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह ने कबूल किया है कि गोवा में पार्टी से पहले उन्होंने 1.5 ग्राम एमडीएमए को एक बोतल में मिलाया और सोनाली फोगट को वह बोतल पिलाई। गोवा पुलिस ने कहा कि आरोपी सुधीर सागवान और सुखविंदर ने कर्लीज रेस्तरां में पार्टी के दौरान सोनाली फोगट के ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया दिया, जिससे जाहिर तौर पर 23 अगस्त को 42 वर्षीय सोनाली फोगाट की मौत हो गई।

 
गोवा आईजीपी ने अपने पीसी में कहा, ''सामने आए सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनाली फोगाट दूसरे के सहारे (आरोपी) चल रही हैं और लगभग बदहवाश दिख रही हैं। सुबह 4:30 बजे जब सोनाली फोगाट बिल्कुल अपने कंट्रोल में नहीं थीं। इसी बीच आरोपी सोनाली को बाथरूम में ले गए और 2 घंटे तक सोनाली के साथ वहां अंदर वह रहे। दो घंटे तक उन्होंने बाथरूम में क्या किया, इसका आरोपियों ने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है।'' गोवा पुलिस ने कहा कि बाथरूम ले जाने वाली बात को उन्होंने उस कर्लीज रेस्तरां के गार्ड से भी कंफर्म किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *