September 29, 2024

राम मंदिर के उद्घाटन से पहले भड़क उठे ‘लक्ष्मण’, प्राण प्रतिष्ठा समारोह का नहीं मिला न्योता

0

नई दिल्ली
रामानंद सागर का पॉपुलर शो 'रामायण' को आज भी काफी पसंद किया जाता है। इस शो को लेकर लोगों की काफी श्रद्धा है। इस शो में राम, सीता और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले स्टार्स को असल जिंदगी में भी दर्शक भगवान का दर्जा देते हैं। इसी बीच लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी काफी नाराज नजर आ रहे हैं। सुनील को अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता नहीं मिला। जबकि राम यानी अरुण गोविल और सीता माता दीपिका चिखलिया को खास न्योता भेजा गया। इन्विटेशन न मिलने को लेकर सुनील को काफी बुरा लगा है। सुनील ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

अगर इन्विटेशन मिलता तो अच्छा लगता
सुनील लहरी ने हाल ही में 'ईटाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अयोध्या के राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का इन्विटेशन नहीं मिला। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये जरूरी नहीं कि हर बार आपको बुलाया जाए, लेकिन अगर ऐसा होता तो अच्छा लगाता। खैर, इस बात से ज्यादा निराशा नहीं हुई मुझे।

सुनील लहरी ने फिर भी कसा तंज
इसके बाद सुनील लहरी ने 2024 को होने वाले कार्यक्रम से खुद को बाहर रखने के बारे में भी बात की। सुनील ने कहा कि शायद कार्यक्रम के आयोजकों को लगता होगा कि लक्ष्मण यानी मेरा किरदार उतना महत्वपूर्ण नहीं है। इसलिए ही उन्होंने इन्वाइट नहीं किया, या फिर पर्सनली मुझे पसंद नहीं करते हो। इसके बाद उन्होंने इस बात पर भी हैरानी जताई कि रामायण  शो के अन्य क्र में से भी किसी को इस कार्यक्रम के लिए इनविटेशन नहीं भेजा गया। सुनील की इन बातों से साफ है कि वह इस कार्यक्रम में जाना चाहते थे, लेकिन इन्विटेशन न मिलने की वजह से वह नहीं गए।

सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव
आपको बता दें कि लक्ष्मण यानी सुनील लहरी एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन रामायण से जुड़ी पुरानी यादों के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। सोशल प्लेटफॉर्म पर सुनील की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *