September 28, 2024

डेढ़ करोड़ फॉलोवर्स वाले सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ‘oye indori’ पर युवती ने लगाया रेप का आरोप

0

इंदौर

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर रॉबिन जिंदल पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है। 22 साल की युवती का आरोप है कि रॉबिन से इंदौर में जान पहचान हुई थी। इसके बाद नेहरू नगर में उसे किराये का फ्लैट दिलाकर लिव इन में रखा। शादी करने का वादा करते हुए उससे कई बार संबंध बनाए। फिर शादी से मना कर दिया और दूसरी लड़की से सगाई कर ली। रॉबिन पर देर रात पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। बता दें, रॉबिन जाने माने रील मेकर हैं और वह कॉमेडी वीडियो बनाकर ‘oye indori’ के नाम से वायरल करते हैं।

सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनके 74 लाख फॉलोवर्स हैं। एमआईजी थाने के एसआई सचिन आर्य ने बताया कि रॉबिन जिंदल पुत्र मिथिलेश अग्रवाल निवासी महालक्ष्मी नगर के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने के मामले में केस दर्ज किया गया है।

लिव इन में रखा बाद में सगाई दूसरी लड़की से कर ली
22 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया है कि रॉबिन जिंदल से उनकी पहचान इंदौर आने पर हुई थी। उस समय वे इंदौर में फ्लैट तलाश रहीं थी और रॉबिन ने उन्हें फ्लैट दिलाने में मदद की थी। फ्लैट मिलने के बाद वह हमेशा मिलने के लिए आने लगा और फिर उसने शादी का वादा किया। इसके बाद वह लिव इन में साथ रहने लगा। शादी करने का वादा करते हुए उससे कई बार संबंध बनाए लेकिन बाद में शादी से मना कर दिया।

जिससे सगाई की वह भी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर
रॉबिन ने जिस लड़की से सगाई की है वह भी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। कुछ दिन पहले रॉबिन ने अपनी साथी इंफ्लुएंसर से इंदौर के एक बड़े होटल के सगाई की, जिसमें शहर और देश के कई सोशल मीडिया के लोग शामिल हुए। इसे रॉबिन ने इंस्टाग्राम पर अपलोड भी किया था। रॉबिन के सोशल मीडिया पर बहुत फॉलोवर्स हैं। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 74 लाख फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा वे फेसबुक और यूट्यूब पर भी सक्रिय हैं।

कहां कितने फॉलोवर्स
Youtube पर 78 लाख
Instagram पर 74 लाख
Facebook पर 4 लाख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *