September 27, 2024

बेगूसराय में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से करोड़ों की लूट, विरोध करने पर कर्मचारी को मारी गोली

0

बेगूसराय
बिहार के बेगूसराय जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से करोड़ों रुपये के गहने लूट लिए। लूट की घटना का विरोध करने पर अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप के एक कर्मचारी को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। पूरे इलाके की नाकाबंदी कर अपराधियों की धर पकड़ में पुलिस जुट गई है। ज्वेलरी शॉप से कितने की लूट हुई है अभी तक इसकी स्पष्ट जारी नहीं मिल सही है।

बता दें कि बेगूसराय में पिछले कुछ दिनों में लूट और चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जार रही हैं। इससे बाजार के दुकानदारों सहित ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गया है। दो दिन पहले ही भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा बाजार स्थित शालिनी अलंकार ज्लेवर्स दुकान में सोमवार की रात चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात और नकदी की चोरी कर ली।

भगवानपुर में चोरी की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि
भगवानपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव व बाजारों की दुकानें इन दिनों चोरों के निशाने पर हैं। पिछले छह माह में एक दर्जन से अधिक घरों में चोरों ने नकदी और लाखों के जेवरात की चोरी कर ली थी। अब चोरों ने दुकान पर भी धावा बोलना शुरू कर दिया है। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाना पुलिस के लिए चुनौती बनी है। पहले हुई चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं होने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *