September 23, 2024

बदमाश नकली पुलिस बनकर कारोबारी के घर घुसे,लोगों ने की पिटाई

0

इंदौर
 इन दिनों इंदौर (Indore) में लगातार बदमाशों के कारनामे सामने आ रहे हैं। दरअसल बीते दिन ही इंदौर शहर से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसमें कुछ बदमाश नकली पुलिस बनकर कारोबारी के घर में घुस गए और मारपीट करना शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक यह मामला इंदौर की जीवनी इंदौर थाना क्षेत्र का है। यहां दिनदहाड़े सीहोर के 4 बदमाश एक ऑटो डील कारोबारी के घर में पुलिस बन कर घुस गए। उसके बाद उसको मालिक को पकड़ कर अपने साथ ले जाने लगे।

ऐसे में कारोबारी ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने मारना शुरू कर दिया। इस घटना के चलते ही कारोबारी को उन नकली पुलिस पर शक हुआ। जिसके बाद कारोबारी ने उन बदमाशों से पुलिस का आईडी कार्ड मांगा लेकिन वह आईडी नहीं दिखा पाए और वहां से भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन उठने में ही आसपास के लोगों ने उन सभी बदमाशों को पकड़ लिया। उसके बाद सभी की पहले तो अच्छे से धुलाई की उसके बाद पुलिस को इस बात की सुचना दी और पुलिस के हवाले उन सभी बदमाशों को किया।

ये है मामला –

जानकारी के मुताबिक, जूनी इंदौर थाना प्रभारी योगेश सिंह तोमर ने बताया है कि कुछ बदमाश ऑटो डील कारोबारी मोहम्मद हुसैन मुल्तानी के घर नकली पुलिस बन कर घुस गए थे। ऐसे में जब कारोबारी ने पुलिस में शिकायत की तो वाहिद लाला, अमजद, सुनील, अनिल और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया। ये चरों बदमाश सीहोर के रहने वाले हैं। पहले से भी इनके खिलाफ प्रकरण दर्ज है।

कारोबारी ने बताया कि जब वह दिन में खाना खाने के लिए घर आया था तो कुछ बदमाश बुलेरो से आए और सीहोर का पुलिसकर्मी बताते हुए घर में घुस गए और मुझे गाड़ी में बिठाने लगे। लेकिन जब मैंने आईडी मांगा तो उन्होंने नहीं बताया। ऐसे में मुझे शक हुआ और सभी आसपास वालों ने इन बदमाशों को पकड़ लिया। अभी पुलिस इस मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *