September 25, 2024

गॉर्जियस अंदाज में नजर आईं पूजा बनर्जी, बोल्ड वीडियो से इंटरनेट पर मचाई सनसनी

0

मुंबई

पूजा बनर्जी का नाम टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस की लिस्ट में जरूर शामिल रहेगा। अपनी कमाल की अदाकारी के अलावा बेबाक खूबसूरती के लिए पूजा काफी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं पूजा बनर्जी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है।

जिसमें टीवी एक्ट्रेस अपनी संस्कारी छवि तोड़ती हुईं नजर आ रही हैं। आलम ये है कि पूजा (Puja Banerjee) का ये वीडियो अब इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है।

पूजा बनर्जी का ये वीडियो है कमाल

छोटे पर्दे के फेमस शो 'देवों के देव महादेव' में पूजा बनर्जी ने अहम भूमिका अदा की। इस धार्मिक टीवी सीरियल में पूजा ने पार्वती का किरदार अदा किया था, इस रोल के लिए आज भी अभिनेत्री को जाना जाता है। इस बीच पूजा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह संस्कारी छवि तोड़ बोल्ड होती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो को  पूजा बनर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। पूजा का ये वीडियो उनके लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान का है, जिसमें वह हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। अदाकारा के ये वीडियो हॉटनेस से काफी भरा हुआ है। इस वीडियो को देख ये साफ कहा जा सकता है कि टीवी एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं,

जिसके देखकर फैंस भी काफी शॉक्ड नजर आ रहे हैं। इंटरनेट पर पूजा बनर्जी का ये वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। ये पहला मौका नहीं है, जब पूजा ने इस तरह से सोशल मीडिया पर तबाही मचाई है, इससे पहले भी ये कारनामा कर चुकी हैं।

एक बच्चे की मां हैं पूजा बनर्जी

दरअसल पूजा बनर्जी रियल लाइफ में शादीशुदा हैं। पूजा ने टीवी एक्टर और अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से साल 2020 में शादी रचाई। कुणाल और पूजा का एक बेटा भी है। अक्सर सोशल मीडिया पर पूजा बनर्जी अपने बेटे के साथ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर महफिल लूटती हुईं नजर आती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *