September 25, 2024

वोट शेयर में रिकॉर्ड इजाफे के लिए शाह ने थपथपाई वीडी की पीठ

0

भोपाल

दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक में मध्य प्रदेश के भाजपा संगठन की जमकर तारीफ हुई। केंद्रीय गृह अमित शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश में वोट शेयर बढ़ाने के लिए किए गए प्रयास प्रशंसनीय है। इसके साथ उन्होने बूथ प्रबंधन की कुशलता की सराहना भी की।

गौरतलब है कि  शुक्रवार को राष्टÑीय कार्यकारिणी की बैठक का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था। दो दिवसीय इस बैठक में जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित बीजेपी के कई शीर्ष नेता शामिल हुए। बैठक के दूसरे दिन अमित शाह ने एमपी की जमकर सराहना की। उन्होने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान मतदान के दिन सुबह 6 बजे से जागकर कार्यकताओं को सक्रिय करने और वोट डलवाने का प्रयोग शानदार था।

बैठक में यह भी कहा गया कि योजनाओं का लाभ आम लोगों तक पहुंचना भी जीत का बड़ा कारण रहा। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने दो दिवसीय बैठक में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में केंद्र और प्रदेश  सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों व बूथ प्रबंधन की कुशलता से मिले सर्वाधिक जनाधार के बारे में जानकारी साझा की। इस अवसर पर मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में प्रदेश भाजपा संगठन द्वारा किए गए विभिन्न नवाचारों व प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत वोट शेयर पाने की गतिविधियों की जानकारी भी दी गई।

अमित शाह ने की सराहना
विष्णुदत्त शर्मा के प्रेजेंटेशन को अमित शाह ने सराहा और भाजपा की प्रचंड जीत पर विष्णुदत्त शर्मा और हितानंद के नेतृत्व वाली टीम मध्य प्रदेश को बधाई भी दी। बैठक में तय हुआ कि अब मप्र भाजपा के माडल की तर्ज पर अन्य राज्य इकाइयां भी अपनी चुनावी रणनीति बनाएगी। बता दें कि अमित शाह की रणनीति के तहत संगठन के काम को विष्णुदत्त शर्मा और हितानंद ने कार्यकर्ताओं के माध्यम से नीचे तक पहुंचाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *