September 25, 2024

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे जीतू

0

भोपाल

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष बनते ही जीतू पटवारी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। पटवारी ने कहा है कि प्रदेश सरकार ने 450 रुपए में गैस सिलेंडर देने का वादा किया है, लेकिन यह नहीं दिया जा रहा है, इसे लेकर हर जिले में महिला कांग्रेस को एक्टिव होना होगा। लोकसभा चुनाव में भी आधी आबादी के वोट बढ़ाने के लिए महिला कांग्रेस को अहम भूमिका निभाना होगी।

यह बात उन्होंने रविवार को महिला कांग्रेस की बैठक में की। बैठक में प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विभा पटेल और प्रदेश पदाधिकारी शामिल थी। दोपहर में जीतू पटवार ने युवा कांग्रेस की भी बैठक ली। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद जीतू पटवारी ने पहली बार महिला कांग्रेस और युवा कांग्रेस की बैठक ली। पहले उन्होंने महिला कांग्रेस की बैठक ली। जिसमें उन्होंने महिला कांग्रेस द्वारा पिछले दिन चलाए गए अभियानों की जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने इस संगठन से जुड़ी से कुछ अन्य जानकारी भी ली। सभी जानकारी लेने के बाद उन्होंने महिला कांग्रेस को लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा है। इस बैठक के बाद दोपहर में उन्होंने युवा कांग्रेस की बैठक ली।

जितेंद्र सिंह मंगलवार को भोपाल आ सकते हैं
प्रदेश कांग्रेस के नए प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह जल्द ही भोपाल आने का दौरा कार्यक्रम बना रहे हैं। उन्होंने बताया कि रविवार शाम तक वे यह तय कर लेंगे कि वे भोपाल कब आ रहे हैं। फिलहाल मंगलवार को भोपाल आने का प्रोग्राम बन रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *