September 24, 2024

CM भजनलाल अचानक SMS अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे, आनन फानन में भागकर पहुंचे उपाधीक्षक

0

जयपुर.

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अचानक एसएमएस अस्पताल पहुंचे। इस दौरान अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जताई। सीएम मरीजों से हालचाल पूछा। इस दौरान अधीक्षक मौजूद नहीं थे। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जब एसएमएस अस्पताल पहुंचे तो वहां पर अधीक्षक सहित सीनियर डॉक्टर नदारद दिखाई दिए। हालांकि, आनन फानन में उपाधीक्षक भागकर पहुंचे।

अस्पताल में डॉक्टरों की व्यवस्था पर सीएम भजनलाल शर्मा ने नाराजगी जाहिर की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।सुशासन दिवस के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम के पहले ही दिन सीएम भजनलाल शर्मा एसएमएस अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए अचानक औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान मरीजों से मुलाकात की और व्यवस्थाओं के बारे में पूछा। कुछ जगह पर अव्यवस्था दिखाई दी जिस पर सीएम ने नाराजगी जाहिर की और उन्हें तत्काल दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

कार्यकर्ताओं को इंतजार करना पड़ा
दरअसल, सोमवार को सुबह भाजपा मुख्यालय पर 10:30 बजे पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस पर पुष्पांजलि और सुशासन अभियान के शुभारंभ का कार्यक्रम रखा गया था, लेकिन सीएम भजनलाल शर्मा अपने अस्थायी आवास ओटीएस से रवाना तो हुए, लेकिन अचानक एसएमएस अस्पताल पहुंच गए। जहां पर उन्होंने अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया और मरीजों से भी बात की। इसके साथ ही कुछ व्यवस्थाओं पर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जाहिर की। हालांकि, सीएम के अचानक एसएमएस अस्पताल पहुंचने से पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को इंतजार करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *