September 24, 2024

मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मोहन यादव कैबिनेट की पहली बैठक, जनहित योजनाओं के क्रियान्वयन पर हुई चर्चा

0

भोपाल
मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मंत्रालय में मोहन यादव की पहली बैठक हुई। इस बैठक में मोहन यादव ने मंत्रियों को केंद्रीय नेतृत्व ने 6 महीने के लिए कामकाज की गाइडलाइन तय की है। इस बात की जानकारी दी और सरकार की प्राथमिकताओं के बारे में भी चर्चा की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर भी चर्चा की गई है। आपको बता दें की यह मोहन कैबिनेट की दूसरी बैठक थी। इससे पहले 13 दिसंबर को मुख्यमंत्री ने डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल के साथ बैठक की थी।

मुख्यमंत्री मोहन यादव अभी विभागों के बंटवारे का काम भी पूरा करने में जुटे हुए हैं। सोमवार को कैबिनेट का विस्तार किया गया अब कुल मंत्रियों की संख्या 31 हो गई है। सोमवार को 28 विधायकों को मंत्री बनाया गया है मंगलवार को सुबह 11:00 बजे मंत्रालय में मोहन कैबिनेट की बैठक शुरू हुई। बैठक में सीएम मोहन यादव और दोनों डिप्टी सीएम मौजूद रहे।
 
मंत्रिमंडल विस्तार के बाद हुई इस बैठक को बेहद खास भी माना जा रहा है। प्रदेश सरकार की जनहित योजनाओं के क्रियान्वयन पर इस बैठक में चर्चा हुई। इसी के साथ कैबिनेट मीटिंग के बाद मंत्रियों में विभागों का बंटवारा भी किया जा सकता है। जिससे कि जल्द से जल्द सभी मंत्री अपने-अपने विभागों का कार्यभार संभाल लें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *