September 24, 2024

प्रधानमंत्री ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से वर्चुअली किया संवाद

0

प्रधानमंत्री ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से वर्चुअली किया संवाद

राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने भी वर्चुअली सहभागिता की

भोपाल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के अंतर्गत आज भारत सरकार की विभिन्न योजनाओं के तमिलनाडु, राजस्थान, उत्तराखण्ड, त्रिपुरा और मध्यप्रदेश के लाभार्थियों से वर्चुअली चर्चा की। राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने भी इस कार्यक्रम में राजभवन, भोपाल से वर्चुअली सहभागिता की और लाभार्थियों का उत्साहवर्धन किया।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पीएससी में चयनित अभ्यर्थियों को दी बधाई

भोपाल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की राज्य सेवा परीक्षा-2019 में सफलता प्राप्त करने वाले सभी अभ्यर्थियों तथा उनके अभिभावकों को बधाई दी है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि मुझे विश्वास है कि सफल होने वाले अभ्यर्थी पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ प्रदेश और देश के विकास में सार्थक योगदान देंगे। जो अभ्यर्थी सफल नहीं हुए वे अपने प्रयासों को अधिक गति देंगे तो निश्चित ही सफलता प्राप्त करेंगे।

राष्ट्र-गीत एवं राष्ट्र-गान गायन 1 जनवरी 2024 को मंत्रालय स्थित पटेल पार्क में होगा

भोपाल

मंत्रालय स्थित वल्लभ भाई पटेल पार्क में राष्ट्र -गीत "वन्देमातरम" एवं राष्ट्र -गान "जन गण मन" का गायन 1 जनवरी 2024 को प्रात: 11 बजे किया जाएगा। इसमें मंत्रालय सहित सतपुड़ा एवं विंध्याचल भवन के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहेंगे। उल्लेखनीय है कि प्रत्येक माह के प्रथम कार्य दिवस पर राष्ट्र-गीत एवं राष्ट्र-गान का आयोजन पटेल पार्क में किया जाता है  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *