September 23, 2024

पूर्व मंत्री फव्वाद चौधरी ने शहबाज सरकार को बताया मनहूस

0

 लाहौर

 हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में आखिरी ओवर में जैसे ही छक्का लगाया, खेल प्रेमी खुशी से झूम उठे। इंदौर, इंदौर, मुंबई, बेंगलुरू, कानपुर, मुरादाबाद, अहमदाबाद, मेरठ, रायपुर समेत कई शहरों में आधी रात को जश्न मना। तिरंगे लहराए गए। आतिशबाजी की गई। वहीं जीत के ठीक बाद बधाइयों का सिलसिला भी शुरू हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टीम इंडिया को शानदार जीत के लिए बधाई दी। वहीं सचिन तेंडुलकर ने भी ट्वीट कर टीम इंडिया की तारीफ की। विराट कोहली ने इस जीत को खास बताया। पीएम मोदी ने अपने बधाई संदेश में लिखा, भारत ने पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में आलराउंड प्रदर्शन किया। टीम ने बेहतरीन प्रतिभा का परिचय दिया। टीम को इस जीत की बधाई।

हार के बाद पाकिस्तान में सिर फुटव्वल शुरू

क्रिकेट टीम की हार के बाद पाकिस्तान में सिर फुटव्वल शुरू हो गया है। इमरान खान सरकार में मंत्री रही पीटीआई नेता फव्वाद चौधरी ने शाहबाज शरीफ की सरकार को मनहूस बताया है। फव्वाद चौधरी के मुताबिक, जब इमरान खान प्रधानमंत्री थे, तब पाकिस्तान ने पहली बार किसी वर्ल्ड कप मैच में भारत को मात दी थी और अब एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा।

नेता फवाद ने पोस्ट में उर्दू में लिखा, 'यह टीम की गलती नहीं है, इंपोर्टेड हुकूमत ही मनहूस है.' फवाद ने ट्वीट में हैशटैग के साथ #indiavspakistan भी लिखा. बता दें कि इससे पहले वाली इमरान खान की सरकार में फवाद चौधरी सूचना एंव प्रसारण मंत्री रहे थे. फिलहाल, शहबाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं.

अख्तर ने कहा बाबर को ओपनिंग नहीं आना चाहिए

फवाद के अलावा पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी रोमांचक मैच की तारीफ की. उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाजों की भी तारीफ की. अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पाकिस्तानी बैटिंग की आलोचना की. खासकर कहा कि बाबर आजम को ओपनिंग नहीं आना चाहिए. अख्तर ने एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा, 'पाकिस्तानी गेंदबाजों ने शानदार फाइटबैक किया. आखिर में भारतीय टीम ने मजबूती से वापसी की. शानदार मैच रहा.'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *