September 23, 2024

डेविड वॉर्नर के बाद कौन होगा ऑस्ट्रेलिया का सलामी बल्लेबाज? कैमरुन ग्रीन समेत लिस्ट में ये खिलाड़ी

0

नई दिल्ली
डेविड वॉर्नर ने भले ही उनके बाद टेस्ट क्रिकेट में पारी की शुरूआत के लिए मार्कस हैरिस का नाम लिया हो लेकिन ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कहा है कि वे अधिक विकल्पों पर विचार कर रहे हैं और कैमरन ग्रीन भी दौड़ में हैं। वॉर्नर  पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी में तीन जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट के बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

टेस्ट क्रिकेट में पारी की शुरूआत के लिये वॉर्नर के बाद कई नामों पर विचार चल रहा है। हैरिस, ग्रीन, मैट रेनशॉ और कैमरन बेनक्रॉफ्ट के नाम दौड़ में हैं। मैकडोनाल्ड ने कहा, 'डेविड चयनकर्ता नहीं है। पिछली बार उसने मैट रेनशॉ का नाम लिया था और शायद अगला नाम कैम बेनक्रॉफ्ट और फिर कैमरन ग्रीन का होगा।'

 उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा, 'लेकिन यह अच्छी बात है कि वह किसी साथी खिलाड़ी का यूं समर्थन कर रहे हैं। उससे उसकी राय पूछी गई थी और हमें खुशी है कि उसने राय दी।'ऑस्ट्रेलिया को अब वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है और कोच ने कहा कि उससे पहले फैसला ले लिया जायेगा। मैकडोनाल्ड ने यह भी कहा कि यूएई में आईएलटी 20 खेलने के लिये वॉर्नर फरवरी के आखिर में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 नहीं खेलेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *