September 23, 2024

असम में बस-ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 14 लोगों की दर्दनाक मौत, 27 घायल

0

गोलाघाट

असम के गोलाघाट जिले में बुधवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. यात्री बस और ट्रक की भीषण टक्कर में कम सेकम 12 लोगों की मौत हो गई है. डेरगांव के बालिजन इलाके में पिकनिक मनाने वालों से भरी एक मिनी बस की एक ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक, यह हादसा एनएच 37 पर सुबह करीब 5 बजे हुआ, जब बस एक ट्रक से टकरा गई.

दरअसल, गोलाघाट के पुलिस अधीक्षक राजेन सिंह ने बताया कि दुर्घटना आज सुबह डेरगांव के पास बालीजान में हुई, जब 45 लोगों से भरी बस मालवाहक वाहन से टकरा गई. दुर्घटना के समय बस ऊपरी असम की ओर जा रही थी. उन्होंने कहा कि अभी तक हादसे में 12 लोगों की मौत हो चुकी है और घायलों को अस्पताल भेजा गया है. सिंह ने यह भी कहा कि जांच जारी है और अधिक विवरण बाद में सामने आएंगे. जोरहाट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने संवाददाताओं को बताया कि स्वास्थ्य सुविधा में 30 घायल लोगों का इलाज चल रहा है.

स्थानीय पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार दुर्घटना सुबह करीब चार बजकर 30 मिनट पर हुई. गोलाघाट के कामरगांव से पिकनिक के लिए तिनसुकिया जिले के तिलिंगा मंदिर जा रही बस की ट्रक से टक्कर हो गई. उन्होंने कहा, ‘चार लेन राजमार्ग का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त होने के कारण ट्रक गलत दिशा से जोरहाट की ओर से आ रहा था, जबकि बस सही लेन में थी। सुबह कोहरा था और दोनों वाहन तेज गति में थे.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *