September 23, 2024

रणजीत हनुमान मंदिर की प्रभातफेरी में चले चाकू, बजरंग दल कार्यकर्ता की गले में चाकू मारकर हत्या

0

 इंदौर
 रणजीत अष्टमी पर रणजीत हनुमान की प्रभातफेरी में गुरुवार सुबह युवकों के दो गुट भिड़ गए। इसमें गले में चाकू मारकर बजरंग दल के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। मारपीट में उसका एक साथी घायल हो गया है। घटना के बाद बजरंगदल कार्यकर्ता पुलिस कमिश्नर आफिस पहुंच गए। हमलावरों के बारे में जानकारी नहीं मिली है। विवाद धक्का-मुक्की को लेकर हुआ था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है।

घटना गुरुवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे महूनाका की बताई जा रही है। गोमा की फेल निवासी शुभम नरेंद्र रघुवंशी दोस्तों के साथ बाबा रणजीत हनुमान की प्रभातफेरी देखने गया था। शुभम बजरंग दल कार्यकर्ता बताया जा रहा है। बताते हैं फेरी अन्नपूर्णा वाले रास्ते की तरफ जा रही थी तो धक्का-मुक्की को लेकर विवाद हो गया। चाकू लेकर आए एक बदमाश ने शुभम के गले में चाकू मार दिया। उसका साथी कृष्णा भी घायल हुआ।

साथी शुभम को अस्पताल ले गए लेकिन शुभम की मौत हो गई।शुभम मालवा मील के समीप बिरयानी की दुकान लगाता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि क्या यह आपसी रंजीश का मामला तो नहीं है।

बिरयानी का ठेला लगाता था शुभम

शुभम मालवा मिल क्षेत्र में बिरयान का ठेला लगाता था। परिवार में माता-पिता के अलावा उसका एक छोटा भाई है। रात को ही उसने प्रभातफेरी में चलने की प्लानिंग की थी और सुबह दोस्तों के साथ बाइक पर गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *