September 23, 2024

कभी नुपुर शिखरे को डेट नहीं करना चाहती थीं आयरा

0

मुंबई

बुधवार रात नुपुर शिखरे ने आमिर की बेटी आयरा से शादी की है। दोनों ने मुंबई के फेमस होटल ताज लैंड्स एंड में रजिस्टर्ड मैरिज की। दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की है, महाराष्ट्रीयन रस्मों के साथ 8 से 10 जनवरी के बीच उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। हालांकि कम ही लोग नुपुर और आयरा के साथ उनकी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं। तो इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आमिर के दामाद नुपुर शिखरे करते क्या हैं और आयरा के साथ उनकी लव स्टोरी कब, कहां और कैसे शुरू हुई।

38 साल के नुपुर पुणे के रहने वाले फेमस सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर और कंसल्टेंट हैं। उन्होंने पुणे के ही एस.डी. कटारिया हाई स्कूल से पढ़ाई की और फिर मुंबई के आर.ए. पोद्दार कॉलेज और कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन किया। नुपुर को बचपन से ही स्पोर्ट्स में इंट्रेस्ट था और वो स्कूल लेवल के टेनिस प्लेयर थे। उन्होंने पुणे के मार्शल आर्ट्स स्कूल उंस्रङ्मी्र१ं से ट्रेनिंग भी ली। स्कूल के बाद नुपुर नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर बन गए और वो इसी फील्ड में अपना करियर बनाना चाहते थे, पर जब 2004 में वो पुणे से मुंबई शिफ्ट हुए तो उनका इंट्रेस्ट फिल्म मेकिंग की तरफ बढ़ा। नुपुर ने कुछ शॉर्ट फिल्में बनाईं, जिसके बाद उनको एक मराठी फिल्म डायरेक्टर ने अपने असिस्टेंट के तौर पर जॉब दी।

2018 में नुपुर ने डिज्नी इंडिया के टीवी शो अलादीन में बतौर एक्शन डायरेक्टर भी काम किया। इसी बीच नुपुर ने उस जिम में बतौर फिटनेस ट्रेनर काम करना भी शुरू कर दिया जहां वो वर्कआउट के लिए जाते थे। एक इंटरव्यू में नुपुर ने बताया था कि करियर की शुरूआत में वो बांद्रा में अपना बिजनेस कार्ड बांटा करते थे। वो उस एरिया के जिम में वैकेंसी ढूंढ रहे थे। इसके बाद 28 मार्च 2008 में पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने उन्हें अपना पर्सनल ट्रेनर अपॉइंट कर लिया और यहां से नुपुर की लाइफ में बहुत बड़ा चेंज आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *