September 23, 2024

‘बाप बाप होता है’ वाले कमेंट पर भड़के शोएब अख्तर, बोले- वीरू ऐसा बोलता तो बच नहीं पाता

0

 नई दिल्ली
 
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच ब्लॉकबस्टर एशिया कप 2022 मैच की शुरुआत से पहले एक भारतीय पत्रकार के साथ शो में चर्चा के दौरान भड़क गए थे। अख्तर से प्रसिद्ध 'बाप बाप होता है' कमेंट पर पूछताछ की गई थी, जो भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भारत-पाकिस्तान मैचों में से एक मैच के दौरान की थी।  सहवाग ने कई इंटरव्यूज में इस बात को स्वीकार किया था कि सचिन तेंदुलकर द्वारा भारत बनाम पाकिस्तान मैचों में से एक मैच के दौरान अख्तर को छक्का लगाने के बाद उन्होंने यह बयान दिया था कि बाप बाप होता है और बेटा बेटा। भारतीय पत्रकार ने पाकिस्तान के दिग्गज को यही बात याद दिलाई, लेकिन अख्तर ने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है और वे ऐसा कहते तो बच नहीं पाते।

अख्तर से जर्नलिस्ट ने सवाल किया कि वो तो सबको पता है कि वीरू ने आपको कहा था कि बाप बाप होता है, और बेटा बेटा। उसके अलावा कोई और वाकया आपको याद हो तो बताइए। इस पर शोएब अख्तर बोले, "पहली बात तो ये कि अगर ये चीद उसने मेरे मुंह पर बोली होी तो बचता नहीं। मुझे नहीं पता कि कब कहा और ये किस वक्त कहा। यहां तक कि मैंने खुद उनसे एक बार पूछा था कि ऐसा कोई बयान दिया या नहीं?"

अख्तर ने बताया, "उसने सीधा बोला नहीं दिया। दूसरी बात ये कि आप प्रोग्राम कीजिए। आप जरूर बात कीजिए। बड़ा खुशी का मौका है, लेकिन काम काबिल-ए-इज्जत हो। मैं सबकी इज्जत करता हूं। बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है इंडिया में और मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि ऐसी बात ना करूं, जिससे दो मुल्क के बीच में ज्यादा फासले बढ़ें, बल्कि मैं चाहता हूं कि ये कम हों। मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं है।"
 
पूर्व क्रिकेटर ने सवाल के जवाब में आगे कहा, "मैं आपको ईमानदार से बता रहा हूं। उसने ये कहा, उसने ये कहा। आइए क्रिकेट पर वापस आते हैं। बहुत सी अच्छी बात कर सकते हैं। मैं आपसे विनती करता हूं। जिस तरह ये प्रोग्राम होता है वो अच्छा नहीं लगता है, वही चीज बार-बार रिपीट करना।" ये पहला मौका नहीं है, जब अख्तर ने सहवाग के उस बयान को नकारा है। वे पहले भी ये बात कह चुके हैं कि अगर वीरू ऐसा बोलते तो बच नहीं पाते।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *