September 25, 2024

7वीं में पढ़ने वाली लड़की बनी मां, आठ महीने से थी गर्भवती, अनजान थे घरवाले

0

सिरोही.

सिरोही से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 12 साल की स्कूली छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया है। मां बनने वाली नाबालिग बच्ची सातवीं कक्षा की छात्रा है। शनिवार को वह स्कूल गई तो उसने पेट दर्द की शिकायत की। इस पर स्कूल वालों ने बच्ची के परिजनों को सूचना दी और बच्ची को निजी अस्पताल ले गए।

बता दें कि वहां पर डॉक्टरों ने सोनोग्राफी की तो बच्ची के साढ़े आठ महीने के गर्भवती होने की जानकारी मिली। डॉक्टरों से यह बात सुनकर स्कूल स्टॉफ और बच्ची के परिजन हैरान रह गए।नाबालिग के गर्भवती होने की खबर सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। ये बात किसी के गले नहीं उतर रही थी। क्योंकि उनकी बच्ची ने कभी कोई शिकायत नहीं की थी।

सुरक्षित प्रसव कराया गया
सब यह जानकर हैरान थे कि बच्ची के साथ यह घटना कब और कैसे हो गई। शनिवार रात को बच्ची को दूसरे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने नाबालिग का सुरक्षित सामान्य प्रसव कराया। डॉक्टरों के मुताबिक, नाबालिग और बच्चा दोनों सुरक्षित हैं।

पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज
12 साल की बच्ची के गर्भवती होने और बेटे को जन्म देने की सूचना पर पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आबूरोड शहर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के बयान दर्ज किए। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन जानकारी में आया है कि पड़ोस में रहने वाले एक बुजुर्ग पर बच्ची के साथ ज्यादती करने का संदेह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *