September 27, 2024

जैसलमेर : 67वीं स्कूली राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता, राजस्थान टीम के खिलाड़ियों ने जीता कांस्य पदक

0

जैसलमेर.

स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा 67वीं स्कूली राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता अंडर 19 का आयोजन हिसार हरियाणा में 5 से 9 जनवरी तक किया गया। स्कूली राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में अकादमी के आशीष कुमार की कप्तानी में राजस्थान टीम ने कांस्य पदक प्राप्त किया। राजस्थान टीम में अधिकतम 4 खिलाड़ी जैसलमेर हैंडबॉल अकादमी से खेले।

अकादमी के आशीष कुमार ने राजस्थान टीम की कप्तानी कर नाम रोशन किया। राजस्थान टीम ने बिहार को हार्ड लाइन मैच में हराया।जिला खेल अधिकारी एवं प्रभारी खेल अकादमी राकेश विश्नोई ने बताया कि स्कूली राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रशिक्षण शिविर राजसमंद में राजस्थान टीम का चयन किया गया था। अकादमी से सर्वाधिक 4 खिलाड़ी आशीष कुमार, अर्जुन सिंह रावत, गौरव वर्मा एवं महेंद्र पाल सिंह का राजस्थान टीम में अंतिम चयन किया गया था। राजस्थान टीम की कमान जैसलमेर हैंडबॉल अकादमी के खिलाड़ी आशीष कुमार को दी गई थी।

राजस्थान की टीम को जिताया कांस्य पदक
राकेश विश्नोई ने बताया कि आशीष कुमार के नेतृत्व में राजस्थान की टीम ने स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित 67वीं स्कूली राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता अंडर 19 में हिस्सा लिया और कांस्य पदक जीता। राजस्थान टीम ने बिहार को हार्ड लाइन मैच में हराया और कांस्य पदक अपने नाम किया। राजस्थान टीम में जैसलमेर हैंडबॉल अकादमी के चार खिलाड़ियों के खेलने और पदक जीतने पर जिले के खेल प्रेमियों में खुशी की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *