September 22, 2024

महादेव सट्टा मामले में ईडी ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, कोर्ट में किया गया पेश, जानें पूरा मामला

0

रायपुर.

महादेव सट्टा ऐप को लेकर छत्तीसगढ़ में ईडी ने आज रायपुर से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर विशेष अदालत में पेश किया है। रायपुर महादेव सट्टा के मामले में दोनों आरोपियों को लगातार पूछताछ के बुलाया जा रहा था। जिसके बाद ईडी ने दोनों को गिरफ्तारी की है। जिन दो आरोपियों को ईडी ने हिरासत में लिया है उनका नाम अमित अग्रवाल और नितिन बताया जा रहा है।

बतादें कि ईडी लगातार महादेव सट्टा मामले को लेकर कार्यवाही कर रही है। दुबई में सट्टा के संचालकों को जल्द ही ईडी भारत लाने की तैयारी कर रही है। जिसको लेकर कोर्ट में लगातार प्रक्रिया को पूरा किया जा रहा है। माना जा रहा है कि बहुत जल्द ईडी महादेव सट्टा के मुख्य संचालक सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल को गिरफ्तार कर भारत ला सकती है। महादेव सट्टा मामले को लेकर छत्तीसगढ़ के रायपुर कोर्ट में ईडी ने परिवाद पेश कर दिया है। यह परिवार ईडी के द्वार 1 जनवरी सोमवार को पेश किया गया है। जिसमें कई नए नामों का जिक्र किया गया है। जिन नामों को जिक्र किया गया है उनमें असीम दास, भीम सिंह यादव, रोहित गुलाटी, अनिल कुमार अग्रवाल और महादेव एप के संचालक शुभमक सोनी के नाम का जिक्र किया गया है।

ईडी के द्वारा जो परिवाद कोर्ट में पेश किया गया है उसमें महादेव मामले में कई नए आरोपियों का नाम है। छत्तीसगढ़ में आरोपी असीम दास से पूछाताछ का भी जिक्र किया है। जिसमें छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता भूपेश बघेल का का नाम भी शामिल है। असीम दास का एक बयान चार्जसीट में है, जिसमें असीम दास के बयान के आधार पर उसने भूपेश बघेल को शुभम सोनी के कहने पर कैश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed