September 29, 2024

दोस्तों के साथ घूमने तिंछा फाल गया स्कूली छात्र, डूबने लगा तो दोस्त छोड़ कर भाग गए, अगले दिन मिला शव

0

इंदौर

 सिमरोल थाना क्षेत्र अंतर्गत तिंछा फाल में शनिवार को घूमने गए 5 स्कूली दोस्तों में एक डूब गया। इसके बाद बाकी दोस्त डर के कारण वहा से भाग गए। इसके बाद वहां पहुंचे माता-पिता ने किशोर की तलाश शुरू की तब तिंछा फाल में से छात्र का शव निकाला गया। किशोर की पानी में डूबने से मौत हो गई।

स्‍कूल का बोलकर घर से निकला था

जानकारी के अनुसार इंदौर के सेंटपाल स्कूल में 11वी में पढ़ने वाला छात्र इनोक पुत्र आनंद टोकनो शनिवार सुबह घर से स्कूल का बोल कर निकला था। बाहर उसे उसके स्कूल के दोस्त मोहम्मद बंदूकवाला, अरमान वर्मा, वर्धमान वर्मा और सलमान खान मिले।

तिंछा फाल पहुंचे और नहाने चले गए

बताया जाता है कि सभी दो एक्टिवा से पहले तिंछा फाल गए। इसके बाद सभी लोग नहाने चले गए। तभी इनोक अचानक गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। यह देख कर बाकी दोस्त घबरा गए और बचने के लिए रालामंडल चले गए।

शाम को इनाेक के माता-पिता ने अरमान को फोन लगाया तो उसने रालामंडल में होने की बात कह दी। जब इनाेक का पता नहीं चला तो पुलिस में सूचना दी गई।

पुलिस ने की दोस्‍तों से पूछताछ

इसके बाद पुलिस ने इनाेक के दोस्तों से पूछताछ की। बहुत देर तक किसी ने कुछ नहीं बोला। बाद में एक दोस्त ने पूरी कहानी बताई। रात 8 बजे पुलिस और स्वजन मौके पर पहुंचे तो वहां इनाेक के कपड़े और जूते दिखाई दिए।

पानी में मिला शव

इसके बाद सुबह पानी में इनाेक की तलाश की गई तो उसका शव मिला। मामले में सिमरोल थाना प्रभारी निरीक्षक मंशाराम वागेन ने बताया कि पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। साथी दोस्तों को पूछताछ के बाद रात में ही घर भेज दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *