September 22, 2024

डार्क ब्लू कलर की ड्रेस में नोरा का फिगर देख हो जाएंगे बेहोश

0

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही कितनी बेहतरीन डांसर हैं, ये तो आप जानते ही हैं। वहीं उनका फैशन सेंस कितना हॉट है, इसमें भी कोई शक नहीं है। हसीना खुद को इस तरह से स्टाइल करती हैं कि हर कोई उनके हॉट लुक और फिगर को देख मदहोश हो जाता है। फैशन के मामले में नोरा का मुकाबला किसी से नहीं है और यही कारण है कि उनके पास हर तरह के कपड़ों का बढ़िया कलेक्शन है फिर चाहे वो वेस्टर्न आउटफिट्स हों या फिर ट्रेडिशनल कपड़े हों। अदाकारा ने लंबे स्ट्रगल के बाद कुछ ही वक्त में खुद को इस तरह से स्थापित कर लिया है कि यंग गर्ल्स उनके आउटफिट्स से फैशन टिप्स लेती हुई नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह ब्लू कलर की ड्रेस में दिख रही थीं। यह आउटफिट उन्होंने रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के लिए कैरी किया था।

नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह डार्क ब्लू कलर की हेवी एम्बैलिश्ड ड्रेस में दिख रही हैं। इस हॉट सिल्हूट में उनका फिगर देखने लायक है। डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा का नया सीजन शुरू होने जा रहा है, जिसमें नोरा एक बार फिर जज की भूमिका में नजर आएंगी और अपने स्टाइलिश अंदाज से घायल करती दिखाई देंगी। इस क्रॉप ब्लाउज और थाई-हाई स्लिट स्कर्ट में वह बहुत ही सेक्सी लग रही थीं।

नोरा ने जिस क्रॉप ब्लाउज को पहना था, उसमें राउंड नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स दी गई थीं। इस आउटफिट में अलग ही शिमरी इफेक्ट दिख ऱहा था, जिसका कारण उसमें ऐड सीक्वेंस और बीड्स थे। जिन्हें पूरी ड्रेस में ऐड किया गया था। इस क्रॉप ब्लाउज में हसीना का टोन्ड मिडरिफ अच्छे से हाईलाइट होता दिख ऱहा था। वहीं उन्होंने कर्वी फिगर को शो करने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी थी।

हसीना ने इस ब्लाउज के साथ फ्लोर-गेजिंग स्कर्ट पहनी थी, जिस पर मैचिंग सीक्वेंस और डायमेंट्स जोड़े गए थे। इस आउटफिट में वेस्ट पर कट-आउट डिटेल दी गई थी और इसे हाई-राइज पैटर्न दिया गया था। इसकी बॉडीकॉन फिटिंग इतनी बढ़िया थी, जिसमें उनके कर्व्स फ्लॉन्ट होते दिख रहे थे। वहीं ड्रेस में थाई-हाई स्लिट भी दिया गया था, जो उनके लेग्स को शो कर रहा था।

नोरा ने अपने इस सेक्सी लुक को कम्पलीट करने के लिए ब्लश पिंक लिप्स, स्मोकी आईज, विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा, डेवी फाउंडेशन, ब्लश्ड चीक्स, शार्प कॉन्टोर के साथ बालों को साइड पार्टेड करते हुए स्लीक पोनीटेल में स्टाइल किया था। वहीं फिनिशिंग टच देते हुए उन्होंने फ्लोरल शेप के क्रिस्टल ईयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग पहनी थी। पैरों में सिल्वर हाई हील्स कैरी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *