September 28, 2024

बिहार के बगहा में पुलिस ने एक घर से दो महिलाओं के शव बरामद किए, मां-बेटी की हत्या, शव जलाने की भी कोशिश

0

बेतिया
बिहार के पश्चिम चंपारण में स्थित बगहा में बुधवार को पुलिस ने एक घर से दो महिलाओं के शव बरामद किए। बताया जाता है कि अपराधियों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से वार कर मां और बेटी की हत्या कर दी। आशंका जताई गई है कि शवों को जलाने की भी कोशिश की गई है।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पटखौली ओपी क्षेत्र के कुम्हार बगीचा टोला वार्ड नं-3 में एक मकान से मां और बेटी का शव बरामद किया गया। मृतकों की पहचान शोभा तिवारी (40) एवं उनकी विवाहिता पुत्री खुशबू कुमारी के रूप में की गई है।

पुलिस का कहना है कि शव जले हुए हालत में मिले है एवं शव के आस-पास खून का छींटा भी मिला है। मृतक के परिजनों को आशंका है कि हत्या करके शव को जलाया गया है। बगहा के पुलिस अधीक्षक किरण कुमार जाधव ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर अनुसंधान कर रही है। मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है, अनुसंधान जारी है।

उन्होंने बताया कि घटना की जांच के लिए श्वान दस्ते की भी मदद ली जा रही है। कुछ तथ्य प्रकाश में आए हैं, इस पर अनुसंधान किया जा रहा है, निकट भविष्य में कांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि मृतक महिला का विवादों से गहरा नाता रहा है और महिला कई लोगों के खिलाफ पुलिस और न्यायालय में मुकदमा दर्ज करा चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *