September 28, 2024

स्वीयाटेक कोलिन्स पर संघर्षपूर्ण जीत के साथ तीसरे दौर में

0

मेलबर्न
विश्व की नंबर एक खिलाड़ी इगा स्वीयाटेक ने निर्णायक सेट में 1-4 से दो बार पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए दूसरे दौर में डेनियल कोलिन्स के खिलाफ गुरुवार को रॉड लेवर एरेना में 6-4, 3-6, 6-4 से जीत दर्ज की और ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में जगह बना ली।

स्वीयाटेक ने पिछले साल बीजिंग में खिताबी दौड़ और कैनकन में डब्ल्यूटीए फाइनल्स में लगातार 18 मैच जीते हैं, और यूनाइटेड कप में नाबाद एकल अभियान के बाद इस साल ऑस्ट्रेलियाई धरती पर 7-0 से सुधार हुआ है।

जीत के बाद स्वीयाटेक ने कहा, "यह आसान नहीं था। मुझे लगा जैसे मेरी गति बढ़ रही है और फिर उसने अचानक दो गुना तेज खेलना शुरू कर दिया और मुझे नहीं पता था कि कुछ गेम तक मैं इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं। लेकिन मैं वापस आयी, और मैंने केवल यही सोचा जिस चीज पर मैं ध्यान केंद्रित कर सकती थी वह मैं खुद थी। मैंने इसकी परवाह करना बंद कर दिया कि वह कैसे खेलेगी, मैंने सिर्फ खुद पर ध्यान केंद्रित किया। ''

तीसरे दौर में स्वियाटेक का सामना चेक किशोरी और हाल ही में ब्रिस्बेन सेमीफाइनलिस्ट लिंडा नोस्कोवा से होगा। 19 वर्षीय खिलाड़ी ने मेकार्टनी केसलर को 6-3, 1-6, 6-4 से हराकर स्लैम में अपने पहले तीसरे दौर में प्रवेश किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *