September 27, 2024

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का नया पोस्टर रिलीज

0

'बड़े मियां छोटे मियां' का नया पोस्टर रिलीज

मंबई
 बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ अहम भूमिका निभा रही सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है। इसमें अक्षय कुमार और टाइगर का दमदार अवतार देखने को मिल रहा है। हाथों में बंदूक लिए फाइटिंग के मूड में अक्षय और टाइगर दुश्मनों से लड़ाई के लिए एकदम तैयार दिख रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कैप्शन में लिखा, उनका एक्शन शब्दों से ज्यादा तेज बोलेगा। आप सभी व्यक्तियों के सामने एक्शन में प्रस्तुत है।

बड़े मियां छोटे मियां को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल हैं। बड़े मियां छोटे मियां ईद के मौके पर इस वर्ष रिलीज की जाएगी।

रश्मिका मंदाना से सगाई की अफवाहों पर विजय देवरकोंडा ने तोड़ी चुप्पी

मंबई
रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की सगाई की इस समय खूब चर्चा हो रही है। कहा जा रहा था कि ये दोनों फरवरी महीने में अपने रिश्ते का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने वाले हैं। दरअसल, ये पहली बार नहीं है जब ये दोनों अपने रिश्ते के बारे में बात कर रहे हैं। अब इस बारे में खुद विजय देवरकोंडा ने प्रतिक्रिया दी है।

विजय ने अपने और रश्मिका के रिश्ते की बातों पर चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू में एक्टर विजय देवरकोंडा ने साफ किया है कि वह रश्मिका मंदाना को डेट या शादी नहीं करेंगे। विजय ने साक्षात्कार में कहा, "मैं फरवरी में सगाई या शादी नहीं कर रहा हूं। हर साल मैं अपने रिश्ते और शादी के बारे में अफवाहें सुनता हूं। हर दो साल में मीडिया मेरी शादी तय कर रहा है। वे बस मेरी शादी का इंतजार कर रहे हैं।

विजय और रश्मिका के अफेयर की चर्चा हमेशा होती रहती है लेकिन दोनों का कहना है कि वे सिर्फ दोस्त हैं। रश्मिका और विजय ने ''गीता गोविंदम'', ''डियर कॉमरेड'' जैसी रोमांटिक तेलुगु फिल्मों में साथ काम किया है। इन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है।

रश्मिका मंदाना के काम की बात करें तो वह हाल ही में रणबीर कपूर स्टारर ''एनिमल'' में नजर आई थीं । इसके बाद वह वियतनाम घूमने गईं। उनकी वेकेशन की तस्वीरें खूब वायरल हुईं। इसके बाद विजय ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। यहीं से दोनों के एक साथ वियतनाम जाने की चर्चा शुरू हुई और उसके बाद उनके रिश्ते की चर्चा होने लगी लेकिन विजय ने साफ किया कि ये महज अफवाह हैं।

 

सामंथा ने 'द फैमिली मैन 2' और 'सिटाडेल' के लिए थ्रोबैक वर्कआउट वीडियो किया शेयर

मुंबई
 एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु 'सिटाडेल: इंडिया' की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। उन्होंने शनिवार को दोनों प्रोजेक्ट्स की तैयारियों के थ्रोबैक वर्कआउट वीडियो शेयर किए।

एक्ट्रेस ने जासूसी थ्रिलर ड्रामा 'द फैमिली मैन' सीजन दो में राजी का किरदार निभाया था। सीरीज राज और डीके द्वारा बनाई गई है, और इसमें मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में हैं। इसमें शारिब हाशमी और प्रियामणि भी हैं।

सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में थ्रोबैक वीडियो शेयर की, जिसमें वह ब्लैक टैंक टॉप और मैचिंग लेगिंग पहने जिम में वर्कआउट करती दिख रही हैं।

वीडियो में एक्ट्रेस वजन उठाती नजर आ रही हैं।

एक अन्य पोस्ट में, सामंथा ने एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस अपने बाइसेप्स दिखा रही है।

उन्होंने इसे कैप्शन दिया: "सिटाडेल… जितना बड़ा बाइसेप्स, उतना बड़ा एक्शन हैशटैग 2023"

सामंथा जल्द ही वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' के भारतीय रूपांतरण में दिखाई देंगी। इस बीच, उन्हें अब से पहले विजय देवरकोंडा के साथ 'कुशी' में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म 'चेन्नई स्टोरीज' पाइपलाइन में है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *