September 25, 2024

स्पोर्ट्स बैकग्राउंड के चलते एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने में मिली मदद : सैयामी खेर

0

मुंबई
 एक्ट्रेस सैयामी खेर, एक्टिंग में अपने कामयाबी का श्रेय स्पोर्ट्स पर्सन के तौर पर अपने डिसिप्लिन बैकग्राउंड को देती हैं। सैयामी क्रिकेट लवर हैं। वह बैडमिंटन, स्प्रिंटिंग और टेनिस जैसे अन्य स्पोर्ट्स में भी एक्टिव हैं। उन्होंने कहा, "एक स्पोर्ट्स पर्सन होने के नाते मुझमें छोटी उम्र से ही डिसिप्लिन पैदा हुई, यह एक ऐसी क्वालिटी है, जो एक एक्टर के रूप में मेरी जर्नी में बेहद मददगार साबित हुई है।"

एक्ट्रेस ने कहा, "स्पोर्ट ने मुझे एक एक्टर के रूप में बहुत कुछ सिखाया है। सबसे महत्वपूर्ण बात हार को स्वीकार करना और वापस जाकर कड़ी मेहनत करना है। डिसिप्लिन किसी भी एथलीट की सफलता का आधार है, और इसने मेरे एक्टिंग में बड़े पैमाने पर मदद की है।" 'घूमर' की एक्ट्रेस इस बात पर जोर देती हैं कि उनके स्पोर्ट्स प्रैक्टिस ने उनके फोकस, कमिटेड बने रहने और हार न मानने की क्षमता को बढ़ाया है।

एक क्रिकेटर और स्पोर्ट्स लवर के रूप में, सैयामी डिसिप्लिन के महत्व को अच्छे से समझती हैं। उनका मानना है कि यह किसी भी एक्टर के लिए बेहद जरुरी है। उन्होंने कहा, "डिसिप्लिन सिर्फ मैदान पर ट्रेनिंग के बारे में नहीं है, यह एक एक्टर होने के हर पहलू तक फैला हुआ है।"

थ्रिलर ड्रामा 'ग्यारह ग्यारह' और 'फॉर योर आइज ओनली' में नजर आएंगी कृतिका कामरा

मुंबई
 अभिनेत्री कृतिका कामरा अपनी आगामी थ्रिलर ड्रामा 'ग्यारह ग्यारह' और 'फॉर योर आइज ओनली' को लेकर पूरी तरह‍ से तैयार हैं। इसको लेकर उन्‍होंंनेे कहा कि यह उनके लिए एक बड़ा अनुभव है। पिछले साल अभिनेत्री ने 'बंबई मेरी जान' में एक महिला गैंगस्टर की भूमिका निभाकर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया था। अब, वह एक बार फिर सीमाएं लांघने के लिए तैयार हैं।

कृतिका ने कहा, "मुझे उन परियोजनाओं को चुनने में अत्यधिक संतुष्टि मिलती है जो उम्मीद से अलग होती हैं, ऐसे प्रोजेक्ट जो मुझे लोगों की अपेक्षाओं के दायरे से कहीं आगे ले जाते हैं। इस वर्ष मैं जिन परियोजनाओं पर काम कर रही हूं, विशेष रूप से थ्रिलर, वे मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती हैं। अभिनेत्री ने कहा, “मैं जिन थ्रिलर्स का हिस्सा बनने जा रही हूं, वे केवल स्क्रिप्ट नहीं हैं। वे गहन अनुभव हैं जो मुझे चरित्र, भावना और रहस्य की बारीकियों का पता लगाने की चुनौती देते हैं।

अभिनेत्री ने आगे बताया कि उनके करियर का यह आगामी अध्याय केवल प्रदर्शन देने के बारे में नहीं है। उन्‍होंने कहा, “यह कहानी कहने की परिवर्तनकारी शक्ति में खुद को डुबोने के बारे में है। यह सीमाओं को आगे बढ़ाने, अपेक्षाओं को धता बताने और मेरी कला के उन आयामों को उजागर करने के बारे में है जिन्हें शायद मैं भी अभी तक पूरी तरह से उजागर नहीं कर पाई हूं।" सिख्या एंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा 'ग्यारह ग्यारह' और इसके साथ ही 'फॉर योर आइज़ ओनली' समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'स्कैम 92' के निर्माताओं की ओर से है।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *