September 22, 2024

लियोनार्डो डिकैप्रियो और कैमिला मोरोन से 4 साल बाद टूटा रिश्‍ता!

0

हॉलीवुड सुपरस्‍टार लियोनार्डो डिकैप्रियो के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड कैमिला मोरोन से उनका ब्रेकअप हो गया है। दोनों बीते चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कैमिला उम्र में लियोनार्डो से करीब 23 साल छोटी हैं। न्‍यूज रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 47 साल के लियोनार्डो डिकैप्रियो ने अभी-अभी 25 साल की हुईं मॉडल गर्लफ्रेंड से अलग होने का फैसला किया है। साल 2017 में पहली बार दोनों के लिंकअप की खबर आई थी। दोनों जुलाई महीने में एकसाथ अमेरिकी स्‍वतंत्रता दिवस के समारोह में साथ नजर आए थे।

हालांकि, लियोनार्डो और कैमिला दोनों ने ही इस रिश्‍ते पर कभी खुलकर बात नहीं की और इसे प्राइवेट रखने की पूरी कोश‍िश की। लेकिन साल 2020 में दोनों के रिश्‍तों पर उस वक्‍त मुहर लग गई, जब Leonardo DiCaprio अपनी मॉडल गर्लफ्रेंड के साथ ऑस्‍कर सेरेमनी में पहुंचे थे। बीते 15 साल में यह पहला मौका था, जब लियोनार्डो एकेडमी अवॉर्ड्स की सेरेमनी में अपनी किसी गर्लफ्रेंड के साथ श‍िरकत कर रहे थे। इसके बाद 2021 के यूएस ओपन में भी दोनों साथ-साथ नजर आए थे। दोनों को कैर‍ीबियन समुद्र तक पर वेकेशन एंजॉय करते हुए भी देखा गया था।

जून महीने के बाद हुआ लियोनार्डो का ब्रेकअप
हॉलीवुड की खबर देने वाले न्‍यूज वेबसाइट्स का दावा है कि अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि, यह ब्रेकअप क्‍यों हुआ, इसको लेकर कोई जानकारी या कारण अभी तक सामने नहीं आया है। 'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, लियोनार्डो और Camila Morrone का ब्रेकअप जून महीने के अंत में या जुलाई की शुरुआत में ही हो चुका है। जून में ही 16 तारीख को कैमिला का जन्‍मदिन भी था। रिपोर्ट में लियोनार्डो के एक करीबी के हवाले से लिखा गया है, 'लियो और कैमिला ने जून के आसपा ब्रेकअप कर लिया है। हालांकि, दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए कोई बुरा अनुभव नहीं है। यह दोनों ने नैचुरली आपकी सहमति से किया है।'

लियोनार्डो और 25 की उम्र की गर्लफ्रेंड का अजीब इत्तेफाक
लियोनार्डो ने कैमिला से पहले कई नामी सेलेब्रिटीज को डेट किया है। इनमें सुपरमॉडल गिसेले बुंडचेन और बार रेफेली के साथ ही एक्‍ट्रेस ब्लेक लिवेली शामिल हैं। दिलचस्‍प है कि इनमें से किसी की भी उम्र तब 25 साल से अध‍िक नहीं थी। वैसे, कैमिला को लियोनार्डो संग रिलेशन पर अक्‍सर ताने भी मिलते थे। एक यूजर ने तो कथ‍ित तौर पर कैमिला को लाइव चैट के दौरान यहां तक कह दिया था कि 25 साल कपूरे होते ही लियोनार्डो उनसे ब्रेकअप कर लेंगे।

कैमिला ने लियोनार्डो संग उम्र के अंतर पर कही थी ये बात
साल 2019 में 'लॉस एंजिल्स टाइम्स' को दिए इंटरव्‍यू में कैमिला ने लियोनार्डो संग अपने उम्र के अंतर पर बात की थी। तब उन्‍होंने कहा था, 'हॉलीवुड के साथ ही दुनियाभर में ऐसे बहुत से खूबसूरत रिश्‍ते हैं, जहां दो लोगों की उम्र का बड़ा अंतर है। मुझे लगता है कि सामने वाले की उम्र कितनी भी हो, अगर आपको वह पसंद है तो डेट करने में कोई दिक्‍कत नहीं होनी चाहिए।'

वेब सीरीज में नजर आएंगी कैमिला
इसी अगस्त में कैमिला को अपनी मां के साथ सेंट ट्रोपेज में देखा गया था। जबकि लियोनार्डो को भी अभी पिछले हफ्ते ही लॉस एंजिल्स में दोस्तों के साथ देखा गया था। कैमिला मोरोन जल्‍द ही अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'डेजी जोन्स' और 'द सिक्स' में नजर आने वाली हैं। जबकि लियोनार्डो की अगली फिल्म 'किलर ऑफ द फ्लावर मून' में डायरेक्‍टर मार्टिन स्कॉर्सेस के साथ फिर से काम करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *