September 23, 2024

फिल्म के निमार्ता व हीरो मनोज राजपूत के जीवन पर आधारित है गांव के जीरो शहर मा हिरो

0

रायपुर
मनोज ले आउट के संचालक व फिल्म के निमार्ता व हीरो मनोज राजपूत ने अपने ही जीवन पर आधारित फिल्म गांव के जीरो शहर मा हिरो जो बखूबी उन पर जचता है।  इस फिल्म के जरिए वे गांव व शहर के लोगों को एक संदेश भी देना चाहते है। सुंदरानी यूट्यूब चैनल पर फिल्म का एक गाना ए मन सुरबईहा रविवार को रिलीज हुआ।

फिल्म के निमार्ता व हीरो मनोज राजपूत ने बताया कि चूंकि उनका पूरा बचपन गांव में बीता है। जवानी के दिनों में रोजगार हेतु शहर को चुना  संघर्ष किया और शहर में आकर जिंदगी बदल गई ! फिल्म की कहानी को छालीवुड के जाने माने निर्देशक उत्तम तिवारी को सुनाया तो वे न नहीं कर सकें और उन्होंने तुरंत ही हाँ बोल दिया और फिल्म का नाम रख दिया गांव के जीरो शहर मा हिरो मनोज राजपूत के जीवन पर बनी है  फिल्म की शूटिंग दुर्ग, भिलाई के अलावा छत्तीसगढ़ के कुछ स्थानों के साथ ही गोवा, कोलकाता व हैदराबाद के रामोजी स्टूडियों में हुई है। उन्होंने बताया कि छग में पहली बार सबसे उत्तम किस्म के कैमरे फैन्टम का इस्तेमाल किया गया है। वहीं फिल्म में बॉलीवुड एक्टर भगवान तिवारी के साथ छॉलीवुड के कलाकारों का जलवा देखने को मिलेगा। फिल्म की हीरोईन नेहा शुक्ला है वहीं मनोज राजपूत के पिता की भूमिका अर्जुन परमार ने निभाया है जो फिल्म के सहायक निर्देशक भी है। इसके साथ ही इशिका यादव, धर्मेन्द्र यादव, प्रदीप शर्मा, पप्पू चन्द्राकर, संजीव मुखर्जी, विक्की वीरा सहित छॉलीवुड के कलाकारों ने अभिनय किया है।

संगीत सुनील सोनी ने दिया है तो पटकथा,व कुछ गीत उत्तम तिवारी ने लिखे है। गायक – सुनील सोनी, अनुपमा  मिश्रा, नृत्य निर्देशक- विलास राउत द्वारा इस गाने की जुगलबंदी की गई है। फिल्म के गानों को सुंदरानी यूट्यूब चैनल पर देखे जा सकते हैं और एक गाना ए मन सुरबईहा रविवार की सुबह 7 बजे रिलीज हुआ जिसे लोग खुब पसंद भी कर रहे है। छत्तीसगढी फिल्म गांव के जीरो शहर मा हिरो 9 फरवरी को छत्तीसगढ़ के सिनेमा घरों में एक साथ प्रर्दिशत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *